Advertisement
छत्तीसगढ़

रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने पर कही थी इतनी सी बात…. बलौदाबाजार में युवक के साथ हैवानियत,

बलौदाबाजार

सिमगा थाना क्षेत्र के हरिनभट्ठा गांव का रहने वाला युवक धनेंद्र ध्रुव सामान खरीदने बाजार गया था. इसी दौरान सिमगा के जय स्तंभ चौक के पास एक बाइक में तीन लोग आ रहे थे. तीनों सड़क पर दाएं तरफ यानी रॉन्ग साइड गाड़ी चला रहे थे. धनेंद्र ध्रुव ने उन्हें टोका और उनसे बाएं तरफ गाड़ी चलाने को कहा. इस बात से तीनों युवक नाराज हो गए. आक्रोशित युवकों ने बाइक रोकी और युवक को पीटना शुरू कर दिया. तीनों युवकों ने बेल्ट और लातघूसों से जमकर पिटाई की और फरार हो गए.

रॉन्ग साइड से गाड़ी चलाने के लिए टोकने पर युवक की पिटाई: युवक घर पहुंचा और घर वालों की इसके बारे में बताया. जिसके बाद परिजन और हरिनभट्ठा के गांव वाले सिमगा थाने पहुंचे और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत की. आरोपी युवकों के खिलाफ पीड़ित युवक ने केस दर्ज कराया और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

मैं सामान लेने मार्केट गया था. कुछ लोग रॉन्ग साइट से आ रहे थे, उन्हें इसके लिए टोकने पर 8 से 10 लोगों ने मेरे साथ मारपीट की. पुलिस में शिकायत की है. – धनेंद्र ध्रुव, पीड़ित, सिमगा

पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का किया दावा: युवक और ग्रामीणों की शिकायत पर सिमगा पुलिस ने आरोपियों युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया. आरोपियों पर IPC की धारा 293, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया.

बाइक चालक धनेंद्र ध्रुव के साथ तीन लोगों ने मारपीट की. धनेश ध्रुव ने उन्हें गाड़ी ठीक से चलाने को कहा था, तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. फुटेज के आधार पर एक आरोपी की पहचान हुई है. लेकिन वो फरार है जल्द से जल्द तीनों को गिरफ्तार किया जाएगा. -अविनाश ठाकुर, एडिश्नल एसपी

Related Articles

Leave a Reply