कोरबा

अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी, एक की मौत, कई घायल, 40 लोग सवार होकर जा रहे थे चौथिया…

कोरबा

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से सड़क हादसा का मामला सामने आया हैं। जहां पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं करीब 15 घायल हो गए। इसके बाद राहगीरों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें से 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला लेमरू थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते सोमवार को परिवार में ही बेटी रानी कुमारी की शादी हुई है। बेटी को लेने के लिए रीति-रिवाज के साथ गांव और परिवार वालों के साथ एक पिकअप वाहन में 40 लोग सवार होकर सतरेंगा से चौथिया जाने के लिए निकाले थे। तभी गांव से महज 1 किलोमीटर आगे निकले ही थे कि अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पिकअप पलट गया । इस हादसे में 70 वर्षीय कोदो राम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करीब 15 घायल हो गए। इसके बाद राहगीरों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें से 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में घायल हुए लोगों में महिला, बच्चे और बुजुर्ग शामिल हैं।

सभी चौथिया जाने के लिए निकले थे

मृतक कोदो राम के दामाद इतवार सिंह ने बताया कि, चौथिया जाने के लिए सभी एक पिकअप वाहन में सवार होकर झाबर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि, पिकअप वाहन का चालक शराब के नशे था। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गए।

Related Articles

Leave a Reply