कोरबा

नाबालिग ने खाई चूहे मारने की दवा, इलाज के दौरान मौत

कोरबा

जिले में 17 साल की नाबालिग लड़की ने चुहा मारने की दवा खा ली। तबीयत बिगड़नेे पर परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की जांच में जुट गई। मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़की का नाम भारती केंवट था। वह 8वीं तक की पढ़ाई कर छोड़ चुकी थी,और घर में रहकर काम कर रही थी। वह 5 भाई बहनों में से सबसे छोटी थी। बताया जा रहा है। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था। उसका भाई किसी काम से बाहर से कोरबा गया हुआ था, वहीं मां और परिजन घर पर मौजूद नहीं थे। पिता साध राम ने बताया कि, मंगलवार की रात दोनों एक साथ खाना खाएं। उसके बाद भारती अपने कमरे में सोने चली गई और वह भी अपने कमरे में सो गया था।

शव परिजनों को सौंपा

भारती जब सुबह उठी तो उसकी तबीयत खराब होने लगी और तब उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हालत बिगड़ते पर उसे जिला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। हालांकि भारती ने जहर क्यों खाया यह अभी अज्ञात है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply