Advertisement
जांजगीर चांपा

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने करता रहा चोरी, दो सालों से पुलिस के नाक में कर रखा था दम, गिरफ्तार

सक्ती

जिल में दो साल से सिलिलेवार चोरी करने वाले शातिर चोर को पुलिस ने आखिरकार धर दबोचा है. आरोपी ने पिछले दो सालों से पुलिस के नाक में दम कर रखा था. इस आरोपी ने पिछले दो सालों में सक्ती के आठ जगहों पर चोरी को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपी के पास से ढाई लाख के सामान जब्त किया है. पुलिस आरोप चोर के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. पूछताछ में आरोपी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने करता था चोरी
दो साल से सक्ती पुलिस के नाक में दम करने वाले आदतन चोर देवा यादव को आखिरकार पुलिस ने पकड़ लिया है. सक्ती के एसडीओपी मनीष कुंवर ने बताया, आरोपी को पकड़ना हमारे लिए चैलेंज था, क्योंकि शहर में लगातार चोरी की शिकायतें आ रही थी. आरोपी चोरी के वारदात के बाद कई जगहों पर पुलिस के लिए (पकड़ के दिखाओ) और (फिर मिलेंगे) लिख कर चेलेंजिग मेसेज छोड़ जाता था. आरोपी तक पहुंचने के लिए साइबर टीम, सीसीटीवी फुटेज और पुलिस के मुखबिर की मदद ली गई थी. जिसके बाद आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.”

पुलिस की गिरफ्त में शातिश चोर : पुलिस के मुताबिक, आरोपी ये सभी चोरियां अपनी अय्याशी पूरी करने के लिए करता था. आरोपी चोरी के पैसे से अपनी प्रेमिका को महंगे-महंगे तोहफे दिया करता था. जब पैसे खत्म हो जाते तो फिर किसी घर या दुकान को निशाना बनाता था. इस तरह पिछले दो सालों में आरोपी ने आठ जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस आरोपी के संबंधित धाराओं में के दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

“अपनी अय्याशी और प्रेमिका को तोहफे देने के लिए आरोपी चोरी करता था. उसने सक्ती के आठ दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने करीब ढाई लाख के समान बरामद किए हैं, जिसमें दो बाइक, घरेलू सामान, दो मोबाइल और चांदी के सिक्के शामिल हैं.”

  • मनीष कुंवर, एसडीओपी, सक्ती

Related Articles

Leave a Reply