Advertisement
जांजगीर चांपा

रेलवे स्टेशन में ट्रेन से गिरकर मां-बेटी और बेटा हुए गंभीर रूप से घायल, मचा हड़कंप

जांजगीर चंपा

चांपा रेलवे स्टेशन पर उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया जब अचानक एक महिला व उसकी 22 वर्षीय बेटी और 3 वर्षीय बेटा उत्कल एक्सप्रेस से नीचे गिर गए। ट्रेन से नीचे गिरने के दौरान महिला और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में उस महिला और बच्चों को इलाज के लिए बीडीएम अस्पताल लाया जहां इलाजरत हैं। जिस वक्त यह घटना घटित हुई उसे वक्त रेलवे स्टेशन स्टेशन में सनसनी फैल गई।

घटना चांपा थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन की है। कोरबा की रहने वाली सबीना बेगम अपनी 22 वर्षीय बेटी यासमीन बेगम और 3 वर्षीय बेटा के साथ अपने रिश्तेदारों को ओडिशा जाने के लिए सोमवार शाम 5 बजे रेलवे स्टेशन चांपा छोड़ने आए हुए थे।

उत्कल एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी थी। सबीना बेगम अपने रिश्तेदारों को ट्रेन में बैठाने के लिए अपने बच्चों के साथ ट्रेन पर चढ़ गई। उनको बैठाकर कर जब वह पास अपने बच्चों के साथ वापस लौट रही थी उसी वक्त ट्रेन धीरे-धीरे चलने लगी। इस दौरान यह तीनों नीचे उतरते समय हड़बड़ा कर ट्रेन से नीचे गिर गए। जिससे वे ट्रेन की चपेट में आ गए और मां बेटी के पैर और शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोटें आई है।

उपचार के लिए भेजा बीडीएम अस्पताल
घटना के बाद चांपा रेलवे स्टेशन में मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं लोगों ने तत्काल इसकी सूचना 108 को दी। 108 टीम के वाहन चालक अरुण साहू और ईएमटी महेंद्र यादव ने तत्काल मौके पर जाकर घायलों को चांपा के बीडीएम अस्पताल पहुंचाया। तीनों का उनका उपचार जारी है। स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी घायल के परिजनों को दी है। बीडीएम अस्पताल चांपा में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply