Advertisement
जांजगीर चांपा

अकलतरा: घर घुसकर मारपीट करने वाले “गैंग 132” के छह आरोपी पकड़ाये

मारपीट का विडियो दुबई मे बैठे शख्स ने किया वायरल

अकलतरा

नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी और उसके परिवार के साथ मारपीट करने वाले गैंग 132 के छह आरोपी को अकलतरा पुलिस ने उनके ठिकानो से गिरफ्तार किया गैंग के मुखिया परिवार सहित घर से गायब है । मिली जानकारी अनुसार अकलतरा के बैंक आफ बड़ौदा के पास जनरल स्टोर चलाने वाले अभिषेक केडिया पिता राजेन्द्र केडिया की कुछ दिन पहले अकलतरा थाना रोड मे रहने वाले अनीस मेमन से जमीन संबंधी विवाद हुआ था जिसे लेकर अभिषेक केडिया ने अकलतरा थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराया था। रिपोर्ट दर्ज कराने से गुस्सायें अनीस मेमन और उसका बेटा अयफ्याज मेमन 8 जून को लगभग 11.00 बजे अपने 25-30 साथियो के साथ अभिषेक केडिया के घर पहुंचा और उसके दुकान मे पहुंचकर तोड़फोड़ करना शुरु कर दिया। घर के अंदर बैठे अभिषेक केडिया के परिवार वालो को जब यह पता चला तो उन्होने इसका विरोध किया तो अनीस मेमन ने उसे धमकाते हुए कहा कि जो भी हमारे खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायेगा, उसका यही हाल होगा और वे दुकान मे रखे सामान को उठा कर पटकने लगे। जब कुछ लोगो इस घटना को देखा तो वे अभिषेक केडिया बचाने आये तब वे सब वहां से गाड़ी में बैठकर भाग गये। उसके कुछ देर बाद अभिषेक केडिया और उसके पिता अनीस मेमन और उसके बेटे अफय्याज मेमन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने गये ।

आरोपीगण ….

(01) अलफाज खान उम्र 19 वर्ष साकिन वार्ड 11 पुरानी बस्ती अकलतरा

(02) अमन राय उम्र 19 वर्ष साकिन वार्ड नंबर 12 गुरूघासीदास मोहल्ला अकलतरा

(03) इकबान खान उम्र 20 वर्ष साकिन वार्ड नंबर 11 पुरानी बस्ती अकलतरा

(04) अभय बर्मन उर्फ छोटू उम्र 20 वर्ष साकिन वार्ड नंबर 13 कन्या शाला के पीछे अकलतरा

(05) अमन बर्मन उम्र 20 वर्ष साकिन वार्ड नंबर 13 कन्या शाला के पीछे अकलतरा

को सकुनत से पकड़ा जिसको घटना के संबंध में पूछताछ करने पर अपराध घटित करना अपना अपना जुर्म स्वीकार किये जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 12.06.2024 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। तथा प्रकरण में शामिल एक विधि विरुद्ध संघर्षरत बालक को किशोर न्यायालय पेश पेश किया गया है। प्रकरण की विवेचना दौरान प्रकरण में धारा 147, 149 भादवि जोडी गई है। तथा प्रकरण के अन्य आरोपी घटना घटित कर फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही हैं। प्रकरण की विवेचना जारी है। आरोपीयो के विरूद्ध धारा 147,149,506,452, 323,427 भादवि के तहत की गई कार्यवाही कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

मारपीट का विडियो बनाया और दुबई से किया विडियो वायरल

बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले मे से एक लड़का इस घटना का विडियो बना रहा है और इस विडियो को दुबई के एक व्यक्ति ने इस्टाग्राम में वायरल किया है। इस घटना मे महत्वपूर्ण बात कि मारपीट जिसे बलवा कहा जाना चाहिए, उन्होने थाने पहुंच कर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करायी है और थाने में खड़े होकर विडियो बना रहे थे। इस गैंग मे अकलतरा और उसके आसपास रहने वाले युवा है और ऐसा लग रहा है इन युवाओ को हिंदी फिल्मो के माफिया कल्चर की तर्ज पर भरमा कर, उसका महिमामंडन कर और हर हाल में बचा लेने का वादा कर शामिल किया गया है और ये युवा भी फिल्मी माफियाओं की चकाचौंध से प्रभावित होकर आये है। इस मामले मे अकलतरा पुलिस का सख्त रवैया इस गैंग को तोड़ने में मददगार हो सकता है जिससे अकलतरा नगर मे इस तरह का माफियाराज पनपने से पहले ही खतम हो जाये।

Related Articles

Leave a Reply