Advertisement
देश

दुल्हन के बॉयफ्रेंड का इंतकाम, बारात में राइफल लेकर दूल्हे को दौड़ाया, क्या हुई शादी?

बिजनौर

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक सनकी आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के होने वाले दूल्हे को वार्निंग दी. कहा कि इस शादी से इनकार कर दो. दूल्हा नहीं माना. फिर दोबारा से फोन करके प्रेमी ने कहा कि अगर तुम बारात लेकर आए तो अंजाम बुरा होगा. दूल्हे ने सनकी आशिक की इन बातों को भी नजरअंदाज कर दिया. सोमवार को दूल्हा बारात लेकर शादी के लिए निकल पड़ा. बारात धूमधाम से दुल्हन के घर जा ही रही थी कि तभी बीच रास्ते में एक युवक अपनी टोली के साथ वहां आ धमका.

उसने दूल्हे और बारातियों की गाड़ियों को रोक दिया. दूल्हे को गाड़ी से उतरवाया और कहने लगा कि तुम्हें कहा था न कि बारात लेकर मत आना. तो फिर क्यों आए? मेरी बात क्यों नहीं मानी? युवक की बातें सुनकर दूल्हे के पसीने छूट गए. तब पता चला कि यह युवक कोई और नहीं, बल्कि दुल्हन का प्रेमी है. दुल्हन और उसका कई सालों से अफेयर है. बस फिर क्या था, दुल्हन के प्रेमी ने बारात की गाड़ियों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. उसने हालांकि, किसी भी बाराती या दूल्हे को गोली नहीं मारी. वो बस उन्हें डराने के लिए आया था. ताकि बारात वापस लौट जाए. उसकी ये तरकीब काम आई. डर के मारे दूल्हा और बारात वापस लौट गई.

दूल्हे को दो बार दी चेतावनी

मामला चांदपुर थाना क्षेत्र का है. यहां एक गांव में शादी थी. लेकिन जिस युवती की शादी थी, उसका पहले से ही किसी युवक के साथ अफेयर था. प्रेमी को जब इस बात की भनक लगी कि उसकी प्रेमिका की शादी रख दी गई है तो वह बौखला गया. उसने दूल्हे को फोन पर दो बार चेतावनी दी कि वो बारात लेकर न आए. दूल्हे ने दोनों ही बार उसकी वार्निंग को नजरअंदाज कर दिया. सोमवार को जब वो बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचने ही वाला था कि भुतपुरा गांव के पास उनकी गाड़ियों पर फायरिंग कर दी गई. दुल्हन के प्रेमी ने अपनी टोली के साथ मिलकर यह फायरिंग की. जिसके बाद दूल्हा बारात लेकर बीच रास्ते से ही लौट गया.

किसी ने नहीं करवाया मामला दर्ज

फिलहाल इस मामले में किसी भी पक्ष ने थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है. पुलिस ने कहा कि मामले की उन्हें जानकारी हुई है. अगर इस केस में कोई FIR दर्ज करवाई जाती है तो जरूर इस पर कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply