Advertisement
छत्तीसगढ़

पहली बारिश में ही जिला प्रशासन की खुली पोल, दो गांवों को जोड़ने वाला पुल बहा, ग्रामीणों का आवागमन बंद

बीजापुर। छत्तीसगढ़ में मानूसन की एंट्री हो चुकी है और सभी जगहों पर लगातार बारिश हो रही है. वहीं पहली ही बारिश में बीजापुर के अलग-अलग जगहों से बदहाल की तस्वीरें सामने आई है. जिले में देर रात तेज बारिश होने पर कहीं नदी, नाले, तालाब भर गए हैं, कईयों के बाउंड्री गिरे तो कहीं घरों के अंदर पानी घुस गया. इसके साथ ही कंही घटिया निर्माण के चलते पुल ही पानी में बह गया.

बीती रात में बीजापुर समेत तमाम इलाकों में तेज बारिश हुई. जिसमें छोटे-छोटे नदी, नाले और खेतों में पानी भर गया है और नगर के इलाकों में पानी घरों के अंदर घुस गया. लेकिन इसमें एक अजीब सी तस्वीर सामने आई. यह तस्वीर जिला प्रशासन की पोल खोलती नजर आ रही है. बीजापुर के ग्राम मलगोड़ा और कोतापाल ग्राम से बीजापुर को जोड़ने वाली सड़क पर बना पुल रात के तेज बारिश में बह गया. जिससे लोगों का आवागमन बंद हो गया और मुश्किलें बढ़ गई.

ग्रामीण ने कहना है कि अब हमारा जिला मुख्यालय से संपर्क टूट चुका है. हमें अपनी रोजमर्रा की वस्तुएं लाने-ले जाने में काफी दिक्कतें आ रही है.

इस पर जिला पंचायत सीईओ ने कहा कि हम टेंपरेरी आने-जाने के लिए सुविधा अनुसार कुछ कर दिया जाएगा. आने वाले समय में इसे फिर से रिपेयरिंग करवा देंगे. पुलिया बहुत पुरानी थी और बारिश बहुत तेज हुई इसलिए बह गई.

Related Articles

Leave a Reply