Advertisement
छत्तीसगढ़

पारिवारिक विवाद सुलझाना पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा, युवक ने हाथापाई कर दी जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

मनेन्द्रगढ़। जिले में पुलिसकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है. दामाद और ससुर के बीच झगड़े की सूचना मिलने पर पुलिस मसला सुलझाने घटनास्थल पर पहुंची. इस दौरान दामाद ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौज और हाथापाई की. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र से महज पांच सौ मीटर दूर बस स्टैंड क्षेत्र के काली मंदिर इलाके में यह घटना हुई. पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि अपनी ससुराल आया दामाद अपने ही सास ससुर को गाली देते हुए हाथापाई कर रहा है. दामाद रितेश सिंह उत्तरप्रदेश के बलिया से ससुर ललन सिंह के यहां आया था और किसी बात पर सास ससुर से नशे में लड़ाई झगड़ा कर रहा था.

इसकी जानकारी मिलने पर जब सिटी कोतवाली में पदस्थ आरक्षक शहदेव सिंह उत्तरा कश्यप और रोशन राव उइके मौके पर पहुंचे. तो दामाद रितेश सिंह ने उसको समझाने पर यह कहते हुए कि पारिवारिक मामले में दखल देने क्यों आए हो शासकीय कार्य मे बाधा पहुंचाते हुए गाली गलौज की और पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी की. इतना ही नहीं पुलिस कर्मियों को जान से मारने की धमकी भी दी. इस मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने अलग-अलग 6 धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी रितेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Leave a Reply