Advertisement
कोरबाछत्तीसगढ़

अफेयर के शक में पत्नी को काट डाला:लोगों से बातचीत करते देखा तो भड़का पति

कोरबा जिले में मंगलवार शाम को पति ने अफेयर के शक में पत्नी को फावड़े से वार कर मार डाला। बताया जा रहा है कि पति ने घर के आंगन में ही वारदात को अंजाम दिया, इस दौरान पूरा फर्श लहू से सना मिला। हत्या के बाद आरोपी ने लाश को खेत में फेंक दिया। पूरी वारदात कोरबी चौकी क्षेत्र के जल्के गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी कत्ल के बाद मौके से भाग गया था। आरोपी पति का नाम बसंत पोया (35) और मृतका का नाम मंगली बाई (32) है।

कोरबी चौकी क्षेत्र के जल्के गांव में पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरबी चौकी क्षेत्र के जल्के गांव में पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आंगन में गांव वालों से बात करने पर विवाद

बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर शाम मंगली बाई जंगल से बकरी चराकर घर लौटी थी। इस दौरान वह घर के आंगन में गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों से बातचीत कर रही थी। इस बात से महिला का पति गुस्से से आग बबूला हो गया।

फावड़े से पत्नी पर ताबड़तोड़ वार

दोनों के बीच विवाद होता देख जो लोग वहां खड़े थे, वहां से चले गए। पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बंसत पोया ने घर में रखे फावड़े से मंगली बाई पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। खून से लहूलुहान महिला बेहोश होकर गिर गई, जो दोबारा नहीं उठी।

कोरबा में घर के आंगन में ही वारदात को अंजाम दिया है, जिसके बाद लाश को खेत में फेंक दिया।

कोरबा में घर के आंगन में ही वारदात को अंजाम दिया है, जिसके बाद लाश को खेत में फेंक दिया।

लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

स्थानीय लोगों ने बताया कि जब हम लोग पहुंचे तो आंगन पर महिला मरी पड़ी थी। इसकी सूचना कोटवार ने कोरबी चौकी पुलिस को दी। मौके से पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी को गांव से ही घेराबंदी कर पकड़ा।

अफेयर के शक में हत्या

ASP अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक UPS चौहान ने बताया कि महिला के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। मौका-ए-वारदात से फावड़े को जब्त किया गया है। प्रथम जांच के दौरान अफेयर के शक में हत्या करने की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर ही है।

Related Articles

Leave a Reply