Advertisement
छत्तीसगढ़

दो करोड़ कैश लेकर जा रही वैन अनियंत्रित होकर पलटी

बलरामपुर/राजपुर। सोमवार को एटीएम में नगद राशि डालने निकली कैश वैन सेमरसोत रेस्ट हाउस के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन में लगभग दो करोड़ रुपए कैश भरा हुआ था। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घायलों को निकालने के बाद दूसरे वाहन से गंतव्य की ओर रवाना किया गया। बताया जा रहा है कि बैंक ऑफ बड़ौदा के क्लर्क आशीष कैश वैन क्रमांक सीजी 04 पीपी 0972 से नगद रकम लेकर एटीएम में डालने के लिए निकले थे।

राजपुर, बलरामपुर में कैश डालने के बाद जब वे कैश वैन लेकर रामानुजगंज की ओर निकले तो सेमरसोत रेस्ट हाउस से आगे पुलिया के समीप तेज बारिश के कारण चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इस घटना में क्लर्क आशीष,गार्ड जितेंद्र मिश्रा, लोडर सुगेन्द्र सिंह, चालक जितेंद्र कुमार व गार्ड भरत राम घायल हो गए। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इस घटना की जानकारी हाईवे पेट्रोलिंग को दी।

हाईवे पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची

सूचना मिलने के बाद हाईवे पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची और वाहन में मौजूद फर्स्ट एड किट से ही घायलों का प्राथमिक उपचार किया। बड़ी बात यह है कि घटना के घंटे बाद बलरामपुर व पस्ता पुलिस मौके पर पहुंची। इस वैन में लगभग दो करोड़ रुपए नगद रकम थे।

Related Articles

Leave a Reply