Advertisement
छत्तीसगढ़जांजगीर चांपा

श्री रामलला दर्शन के लिए जांजगीर से 187 श्रद्धालु अयोध्या रवाना, विधायक एवं कलेक्टर ने बस को दिखाई हरी झंडी

जांजगीर चांपा / श्री रामलला दर्शन योजना के तहत बिलासपुर के रेलवे स्टेशन से अयोध्या जाने वाली विशेष ट्रेन आज जिले के 187 राम भक्तों की टोली एवं 10 एस्कार्ट ऑफिसर को लेकर रवाना हुई। इस अवसर पर आज खोखरा चौक जांजगीर में विधायक जांजगीर ब्यास नारायण कश्यप, कलेक्टर आकाश छिकारा एवं जनप्रतिनिधियों ने राम भक्तों को जांजगीर से रेलवे स्टेशन बिलासपुर तक ले जाने वाली बस को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इस अवसर पर विधायक ब्यासनारायण कश्यप ने रामलला दर्शन के लिए रवाना हो रहे सभी श्रद्धालुओं को सकुशल यात्रा की शुभकामनाएं दी। उन्होंने सभी नागरिकों से कहा कि शासन की योजना का अधिक से अधिक लाभ लें।

रद्धालु बलराम पांडे ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव से द्वारा निकाली गई श्री राम लाल दर्शन योजना बहुत ही अच्छी योजना है। जिसके माध्यम से हम सुविधाओं के साथ निशुल्क अयोध्या जाकर भगवान श्री राम लाल जी के दर्शन कर पा रहे हैं। यह हमारे लिए बहुत ही बड़ी सौभाग्य की बात है। राकेश तिवारी ने उत्साह के साथ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को धन्यवाद देते हुए कहा कि श्री रामलला दर्शन योजना बहुत ही अच्छी योजना है। जिसके माध्यम माध्यम से हम निशुल्क अयोध्या जाकर भगवान श्री रामलाल के दर्शन करने जा पा रहे हैं। उन्होंने श्री राम लला के दर्शन के लिए भेजने के लिए राज्य सरकार को बहुत-बहुत धन्यवाद देते हुए कहा कि भगवान मुख्यमंत्री को हमेशा सुखी रखे। तीर्थयात्रियों ने श्री रामलला दर्शन योजना की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ शासन की बहुत अच्छी योजना है। आज इस अवसर पर खोखरा चौक जांजगीर जय श्री राम के नारो से गुंजायमान हो गया। इस दौरान पार्षद रितेश यादव, सहायक कलेक्टर दुर्गा प्रसाद अधिकारी, अपर कलेक्टर एस पी वैद्य, जिला पंचायत गोकुल कुमार रावटे, पलाश चंदेल सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि, संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

स्कार्ट ऑफिसर के साथ 187 राम भक्तों की टोली हुई रवाना

जिले के 187 राम भक्तों की टोली एवं एस्कार्ट ऑफिसर को लेकर रवाना हुई। जिनमें जनपद पंचायत नवागढ़ से 27, जनपद पंचायत बम्हनीडीह से 27, जनपद पंचायत पामगढ़ से 27, जनपद पंचायत अकलतरा से 28, बलौदा जनपद पंचायत से 28 एवं सभी नगरीय निकाय से 45 यात्री और 05 एस्कार्ट ऑफिसर शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply