Advertisement
छत्तीसगढ़

कुए में मिला महिला का शव, तीन दिन से थी लापता; पूरे इलाके में हड़कंप

दुर्ग जिले के धमधा थाना क्षेत्र के सिरनाभाठा गांव के कुएं में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पहुंची। जिसके बाद शव को कुए से बाहर निकाला गया।  एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। 

सिरनाभाठा गांव में तीन दिन से लापता महिला का शव 40 फीट गहरे कुए में मिला। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को बाहर निकलने का प्रयास किया। लेकिन कुआं अधिक गहरा होने की वजह से एसडीआरएफ की टीम की सूचित किया गया। जिसके बाद जिला प्रशासन के एसडीआरएफ की टीम सुबह पहुंची। एसडीआरएफ की टीम ने सीढी को मदद से कुएं के अंदर है और शव को रस्सी से बांधकर बाहर निकला गया। जिसके बाद शव को पुलिस को सुपुर्द किया गया। पुलिस ने शव की शिनाख्त गीता गौरैया 45 वर्षीय निवासी सिरनाभाठा के रूप में की गई है।

धमधा थाना प्रभारी पीडी चंद्रा ने बताया कि सिरनाभाठा में कुआं में महिला का शव मिलने की सूचना पर टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां पहले ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। जिसके बाद एसडीआरएफ टीम को बुलाकर शव को बाहर निकला गया है। महिला की पहचाना हो चुकी है, वह तीन दिन से लापता थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

Related Articles

Leave a Reply