छत्तीसगढ़रायपुर

गैंगस्टर मयंक सिंह ने चलवाई गोलियां : सोशल मिडिया पर पोस्ट लिख कबूली वारदात, अन्य व्यापारियों को भी धमकाया 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शनिवार सुबह 11 बजे रायपुर शहर थर्रा गया था। जब दो बाइक सवार शूटरों ने दिनदहाड़े एक कारोबारी पर गोलियां बरसा दीं थी। शूटर पीआरए बारब्रिक प्रोजेक्ट लिमिटेड कंपनी के हेड प्रहलाद अग्रवाल को डराने के इरादे से यहां पहुंचे थे। इस घटना के बाद मलेशिया में बैठे गैंगस्टर मयंक सिंह ने जिम्मेदारी ली है। जहां उसने सोशल मिडिया में पोस्ट कर जिम्मेदारी ली है। 

गैंगस्टर मयंक सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा कि, मैं मयंक सिंह बोल रहा हूं। अमन साहू गिरोह से मेरा पुर्व में रिस्ता बहुत अछा रहा था ये बात सत्य है। पर मैं अमन साहू और गिरोह के भरोसे बैठे रहने वाला में से नहीं हूं। आज के बाद झारखंड में काम करने वाले सभी रेल्वे, रोड, सिविल कंस्ट्रक्शन, कॉन्ट्रेक्टर, कोयला कारोबारी, रेक लोडिंग व्यापारी, डीओ सेल आर्डर व्यापारी, रोड सेल लिफ्टर कारोबारी, स्टोन चिप्स क्रेसर, बालू माइनिंग ट्रांसपोर्ट कारोबारी एवं अन्य जो कोई भी झारखंड में काम कर रहे हैं। वो सभी लोग आज के बाद अपना कान, आंख और घर के दरवाजा के साथ – साथ, अपना दिमाग का ढंकन भी खोलकर रखना। 

कर्मचारियों को भी दी धमकी 

उसने आगे लिखा कि, मैं ये सबको इस आज के घटना के साथ-साथ, ये भी सूचित करना चाहता हूं कि, मैं अब से यह गिरोह मयंक सिंह गैंग के नाम से संचालित रहेगा। मैं उसका निर्णय स्वयं लूंगा और साथ ही साथ, ये बता देना चाहता हूं कि, जो कोई भी बिना मुझसे मैनेज करें कोई भी कंपनी काम करेगा झारखंड में उसके मालिक तो उसके कर्मचारियों को तो बाद में निपटेंगे, सबसे पहले उस कंपनी में काम करने वाले स्टाफ, अधिकारियों के घर /परिवार वालों को तत्काल में यमराज के दरवाज़े तक पहुंचाने का प्रबंध कर देंगे। 

कल व्यापारी के उपर चलाई गई थी गोली 

उल्लेखनीय है कि, राजेंद्र नगर से तेलीबांधा जाने वाली सर्विस रोड के पास मुक्तिधाम की है। शूटर पीआरए बारब्रिक प्रोजेक्ट लिमिटेड कंपनी के हेड प्रहलाद अग्रवाल को डराने के इरादे से यहां पहुंचे थे। रेकी करते हुए नकाबपोश उस समय कारोबारी के पीआरए दफ्तर पहुंचे। कारोबारी कुछ मिनट पहले ही मर्सिडीज कार से वहां पहुंचा था। कार से उतरकर कारोबारी दफ्तर के अंदर चला गया, वहीं चालक कार को पार्किंग में रिवर्स कर खड़ी कर रहा था। इसी दौरान शूटरों ने कार पर फायरिंग कर दी। आरोपियों ने दो राउंड गोली चलाई, जिसमें एक गोली हवा में और दूसरी कार की बोनट पर टकराकर ड्राइवर सीट के कांच में जा लगी। इस वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। इधर वारदात के 10 मिनट बाद पुलिस को इसकी सूचना मिल गई थी, जिसके बाद आरोपियों को पकड़ने शहर के चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई। साथ ही जिस मार्ग से आरोपी भागे है, उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply