देश

नदी में बही सवारियों से भरी जीप, मची चीख पुकार, फिर ऐसे किया रेस्क्यू, देखें-VIDEO

दौसा जिले में अच्छी बारिश होने से बांध छलकने लगे है। लेकिन, लवाण उपखंड क्षेत्र की डुगरावता ग्राम पंचायत से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां बिदरखा से होकर गुजर रही मोरेल बांध की नदी में नईनाथ धाम के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की जीप बह गई। उस वक्त जीप में पांच लोग सवार थे। जीप के नदी में बहते ही चीख पुकार मच गई। तभी ग्रामीण मदद को दौड़े और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद जीप सवार 5 लोगों को सुरक्षित निकाला।

सरपंच रोशनी खारवाल, किसान यूनियन जिला उपाध्यक्ष राजाराम गुर्जर, रामबाबू मीना, कालूराम मीना हनुमान मीणा, विक्रम मीणा आदि ने बताया कि बैजवाड़ी निवासी परिवार जीप से नईनाथ धाम जाकर गांव लौट रहे थे। नदी में गाड़ी धीरे-धीरे निकाल रहे थे, लेकिन बीच में बहाव तेज होने से जीप बंद हो गई और गलत साइड में जानी लगी।

सवारियों की पुकार सुनकर मदद को दौड़े ग्रामीण

सवारियों की पुकार सुनकर वहां मौजूद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर व रस्से की सहायता से खींचकर जीप सवार एक बालिका सहित पांच जनों को सुरक्षित नदी के बहाव क्षेत्र से निकाल लिया। ग्रामीण हरिनारायण मीना, साहिल, हरकेश, हंसराज, हेमराज शर्मा, धनराज शर्मा, अशोक सैन ने बताया कि जीप सवार पांचों जनों को दूसरी गाड़ी से रवाना किया।

नदी में बहती जीप का वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें जीप पानी के तेज बहाव में बहती नजर आ रही है। वहीं, मौके पर मौजूद ग्रामीण ट्रैक्टर की मदद से रेस्क्यू में जुटे हुए है। आखिर ग्रामीणों को एक घंटे की मशक्कत के बाद बड़ी सफलता मिली और जीप में सवार सभी लोगों को सुरक्षित नदी से बाहर निकाल लिया।

Related Articles

Leave a Reply