छत्तीसगढ़

डबरी में डूबे दो बच्चे : परिजनों के साथ गए थे खेत, खेलते-खेलते डूबे, अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के ग्राम दुगोली के बीचपारा में डबरी में डूबकर दो मासूमों की मौत हो गयी है। दोनों बच्चे अपने परिजनों के साथ खेत गए थे, तभी वो खेलते वक्त घर के पास बनी डबरी में डूब गए। दोनों बच्चों की मौत से घर में मातम पसर गया है और परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दुगोली गांव के बीच पारा में दो मासूम बच्चे पदमा तेलम पिता लखमू तेलम 6 वर्ष, रंजना तेलम पिता रंजित तेलम 6 वर्ष के दो मासूम बच्चो की डबरी में डूबकर की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि, परिजन बच्चो को अपने साथ खेत ले गये थे। उसके बाद परिजन कृषक कार्य में व्यस्त हो गये। इसी बीच दोनों खेत से खेलते- खेलते घर के पास बने डबरी के पास चले गए। जिसमें डूबकर दोनों मासूम बच्चों की मौत हो गयी।

अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों को किया मृत घोषित 

बच्चों की मौत पर उनके परिजन रंजित तेलम ने बताया कि, दोनों बच्चो अपने साथ खेत ले गये थे, खेती कार्य में हम लोग व्यस्थ हो गये। कुछ देर बाद बच्चे खेत में दिखाई नहीं दिए। उसके हम लोग बच्चो को ढूढंते हुऐ खेत से घर की ओर पहुंचे। तब अपने घर के पास बने डबरी में बच्चे डुबे दिखाई दिये। किसी तरह से दोनों बच्चों को डबरी से निकाला गया। जिसके बाद तत्काल बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply