छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: 7 लाख रुपए के गांजा की तस्करी….100 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

बोधघाट

पुलिस को गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है। जो ओडिशा से अपने साथी के साथ मिलकर बाइक के माध्यम से छत्तीसगढ़ में 7 लाख रुपए के गांजा की तस्करी कर रहा था। बोधघाट थाना के जवानों ने 100 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।

इसे भी पढ़े… नेशनल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने बाइक से जा रहे जांजगीर चांपा जिले के दम्पति को मारी टक्कर, हादसे में पत्नी की मौके पर मौत, 4 गंभीर

तस्कर नंदाखोरा (30) ओडिशा के कोरापुट का रहने वाला है। जिसे अड़ावल के पास घेराबंदी कर जवानों ने गिरफ्तार किया है। जिसे न्यायाल में पेश कर जेल भी भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, बस्तर जिले के बोधघाट पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तस्करों के द्वारा जंगल के रास्ते ओडिशा से गांजा की छत्तीसगढ़ में तस्करी की जाएगी। इसी सूचना के आधार पर बोधघाट थाना के जवानों ने रविवार की सुबह से ही इलाके में पहरा देना शुरू कर दिया। अड़ावल इलाके से गुजरने वाली हरेक वाहनों की तलाशी ली गई। जंगल के रास्तों में भी जवान मुस्तैद रहे।

इसे भी पढ़े.. घूम गया सिर, मुंह से निकला झाग… जब 16 साल के लड़के को लग गई कोरोना वैक्सीन

इस बीच बाइक सवार एक युवक बाइक में कुछ सामान बांध कर आ रहा था। इसके पीछे दूसरा साथी भी आ रहा था जो पुलिस को देख बाइक छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। जवानों ने जब तलाशी ली तो दोनों बाइकों में 100 किलो गांजा बरामद किया गया है। जिसकी अनुमानित राशि लगभग 7 लाख रुपए है।

Related Articles