छत्तीसगढ़

आईटी रेड से पहले भिलाई में दो गाड़ियों में मिला 2 करोड़ से ज्यादा कैश

भिलाई

दुर्ग जिले के भिलाई में गाड़ियों की चेकिंग के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में कैश मिला है. दो गाड़ियों से पुलिस ने 2 करोड़ से ज्यादा की रकम बरामद की है. भिलाई में सेक्टर 1 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास की घटना है. दुर्ग एसएसपी रामगोपाल गर्ग ने इसकी पुष्टि की है. Bhilai News

लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई: भट्ठी थाना और एसीसीयू की संयुक्त टीम को एसबीआई बैंक के पास सेक्टर 1 भिलाई में दो खड़ी कारें संदिग्ध होने की जानकारी मिली. गाड़ी में सवार संदिग्ध लोगों द्वारा अवैध कारोबार से मिले रुपयों का लेनदेन करने की सूचना भी मिली. जिसके बाद पुलिस और एसीसीयू की ज्वाइंट टीम ने पूरे जगह की घेरीबंदी की और दोनों फोर व्हीलर गाड़ियों को कब्जे में लिया.

दो गाड़ियों में मिले 2 करोड़ 40 लाख रुपये: भिलाई नगर सीएसपी विश्वदीपक त्रिपाठी ने बताया कि गाड़ियों का नंबर CG07 CM 4883 व CG07 BX 6696 में सवार तीन व्यक्ति मिले. गाड़ी में मौजूद लोगों ने अपना नाम गोविन्द चन्द्राकर, 57 वर्ष निवासी औरी भिलाई -3, विशाल कुमार साहू 28 वर्ष सा. क्वा.नं. 32ए सडक 07 सेक्टर 01 भिलाई, पंकज साव 30 वर्ष सा. बैकुण्ठ धाम के पास कैम्प 02 भिलाई थाना छावनी का रहने वाला बताया. गाड़ी की चेकिंग करने पर दोनों गाड़ियों की डिक्की से 26400000 रुपये मिले. भट्टी थाना पुलिस ने रुपये जब्त कर लिए. आयकर विभाग को जानकारी भेजी गई है.

Related Articles

Leave a Reply