देश

पति ने पत्नी सहित 4 को मारी गोली, 3 की मौत, 1 गंभीर

हरियाणा
फरीदाबाद में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की घटना सामने आई है. घटना में घायल एक शख्स गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. आरोप है कि नीरज नाम के शख्स ने अपनी पत्नी, सास, पत्नी के भाई समेत चार लोगों को गोली मार दी.

इस घटना में नीरज की पत्नी समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि नीरज की शादी करीब 13 साल पहले आयशा के साथ हुई थी. आरोप है कि नीरज अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया, ऐसा आरोप लगा है.

आरोप के मुताबिक नीरज ने अपनी पत्नी और सास समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, उसकी पत्नी का भाई गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया. बताया जाता है कि फरीदाबाद के एनआईटी इलाके में काज-बटन की एक दुकान चलाने वाले नीरज की शादी करीब 13 साल पहले आयशा के साथ हुई थी. दोनों का 12 साल का एक बेटा भी है.

पुलिस के अनुसार पिछले काफी समय से दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था. नीरज के साथ विवाद के चलते उसकी पत्नी आयशा अपने बेटे को लेकर अपनी मां और भाई के साथ फरीदाबाद में ही एक घर किराए पर लेकर रह रही थी. पुलिस के मुताबिक नीरज अपनी पत्नी के चाल-चलन पर शक करता था. इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा होता था. पुलिस ने बताया कि बीती रात करीब 2.30 बजे नीरज अपने साथी लेखराज के साथ वहां पहुंचा जहां उसकी पत्नी अपनी मां और भाई के साथ रह रही थी.

नीरज ने वहां पहुंचते ही ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया. इस घटना में नीरज की पत्नी आयशा, सास सुमन और आयशा के भाई के दोस्त राजन शर्मा की मौत हो गई. बताया जाता है कि आयशा का भाई गगन गंभीर रूप से घायल हो गया. गगन को उपचार के लिए फरीदाबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक आयशा के भाई के बयान पर नीरज और उसके दोस्त लेखराज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. नीरज और उसके दोस्त को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है. इस तिहरे हत्याकांड में आरोपी दोनों से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है.

Related Articles