देश

ट्रक में बारातियों से भरी कार की टक्कर के बाद भीषण सड़क हादसा, दो सगे भाइयो समेत 5 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

जौनपुर

यूपी के जौनपुर में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. बारातियों से भरी एक कार की सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं एक शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना इतनी भयंकर थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर (Car Crushed) हो गई. जिसके बाद कार को काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा. यह हादसा आज सुबह 6 बजे जौनपुर जिले के जलालपुर थााना के त्रिलोचन मकड़ा बाईपास के पास हुआ. बारातियों से भरी ब्रेजा कार चंदौली से वापस बांकी सिकरारा लौट रही थी. तभी उसकी टक्कर सामने से आ रहे ट्रक से हो गई.

ट्रक से कार की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत
इस हादसे में 5 लोगों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि ये ट्रक जौनरपुर से वाराणसी की तरफ जा रहा था. इस घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं राजवीर नाम के एक युवक को गंभीर हलात में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सभी शवों को कार से बाहर निकाला.

बारात से वापस लौट रहे थे ग्रामीण
बांकी गांव के 45 साल के ननकऊ सिंह, 54 साल के हौसला प्रसाद, 17 ,साल का अनुग्रह प्रताप सिंह, 17 साल का छोटू सिंह , 14 साल का प्रभु देव की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राजवीर का इलाज अस्पताल में चल रहा है. ये भी लोग शादी समारोह में चंदौली गई थे. बारात से लौटने के दौरान ही आज सुबह हादसा हो गया.

Related Articles