देश

महिला योग टीचर ने साथी को पहले खिलाया खाना, फिर ब्लेड से काटा …प्राइवेट पार्ट

राजस्थान/जयपुर 

यहां एक योग टीचर पर अपने साथी योग टीचर के प्राइवेट पार्ट को काटने का आरोप लगा है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. राजधानी के भांकरोटा थाने में एक युवक ने एक महिला के खिलाफ प्राइवेट पार्ट काटने का मामला दर्ज कराया है. शिकायत में पीड़ित युवक ने बताया कि वह बीकानेर का रहने वाला है. पिछले तीन सालों से जयपुर में रहकर पढ़ाई और योग अध्यापक का काम करता है. उसकी सोशल मीडिया के जरिए एक महिला से अच्छी जान पहचान हुई. इसके बाद दोनों एक दूसरे के घर भी आने-जाने लगे.

महिला भी पेशे से योग टीचर है. शिकायत में पीड़ित योग टीचर ने बताया कि वह 16 नवंबर को योग क्लास लेकर वैशाली नगर से अपने घर कनक वृंदावन जा रहा था. तब महिला ने उससे दूध सब्जी मंगवाई. योग टीचर युवक सामान लेकर गांधी पथ स्थित महिला के फ्लैट में पहुंचा जहां पर योग टीचर महिला ने खाना बनाया और युवक ने भी वहीं पर खाना खाया.

खाना खाने के बाद जब युवक अपने घर जाने लगा, तब महिला भी उसके साथ युवक के घर आ गई. अपने घर पहुंचते ही युवक को घबराहट और चक्कर आने लगा. कुछ देर में बेड पर सो गया. उस वक्त महिला भी युवक के घर पर ही थी. रात दो बजे के आसपास युवक की आंख खुली तो उसके प्राइवेट पार्ट के आसपास दर्द हो रहा था. कपड़े फटे हुए थे और बेड और फर्श पर खून ही खून बिखरा हुआ था. जब युवक घायल अवस्था में उठा तो महिला वहां पर नहीं थी.

Related Articles