देश

सुहागरात के दिन दूल्हे ने दोस्त संग किया गैंगरेप, दुल्हन बोलीं- नशे की दवा खिलाकर किया बेहोश

इटावा

उत्तर प्रदेश के इटावा में दुल्हन ने दूल्हे ओर उसके दो दोस्तों पर गैंगरेप करने के आरोप लगा कर सनसनी मचा दी. यह घटना इटावा जिले के चौबिया इलाके के परोली रमायन गॉव की है. पीड़िता दुल्हन को मुख्यालय के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में उपचार के लिए बुधवार देर शाम भर्ती करा दिया गया है. पीड़िता के पिता की ओर से दूल्हे और उसके दो दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का मामला चौबिया थाने में दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है. घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की.

महिला ने अपने पति के साथ साथ में उसके दो अनजान दोस्तों पर भी गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर केमहिला से अलग-अलगबयानात दर्ज किए हैं. बयान दर्ज करने के बाद महिला के पिता के ओर से दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर चाबियां थाने में दूल्हे ओर उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दे दिए गए है. पीड़िता महिला जहां न्याय की गुहार लगाती हुई दिखाई दे रही है, वहीं पीड़िता की मां भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है. इकदिल क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दलित समाज की युवती का विवाह 28 नवंबर को चौबिया क्षेत्र से हुआ था.

नवविवाहिता प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती
विवाहिता की मां का आरोप है कि बेटी के विदा वाले दिन ही उसके दामाद ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बेटी के साथ नशीली दवा पिलाकर गैंगरेप किया. जिससे उनकी बेटी की हालत बिगड़ जाने पर उसे शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया. बाद में उन्हें फ़ोन करके बताया कि बेटी की तबियत खराब है वह अस्पताल में भर्ती है. जानकारी पर जब वह लोग मौके पर पहुंचे तो ससुरालीजन हॉस्पिटल से भाग गए. डॉक्टरों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ मारपीट व रेप हुआ है.

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि आज देर शाम पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि एक नवविवाहिता अस्पताल में उपचाराधीन है. जिसकी तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है कि उसके साथ में उसके पति और उसके दो दोस्तों ने कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर के गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. जिसके आधार पर महिला पुलिस अधिकारियों के साथ साथ में अन्य ने मौके पर पहुंचकर के पीड़िता और उसकी मां से अलग-अलग बयान लिए हैं. पिता के प्रार्थना पत्र के आधार पर चाबियां थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

Related Articles