रायपुर

रायपुर से मुंबई गोल्ड की तस्करी, चार करोड़ से ज्यादा का सोना बरामद, शिकंजे में कोरियर ब्वॉय

रायपुर

रायपुर में सोने की बड़ी तस्करी का खुलासा हुआ है. शहर में भांटागांव के इंटर स्टेट बस स्टैंड से टिकरापारा पुलिस ने सोने की खेप को बरामद किया है. बसों की चेकिंग के दौरान कोरियर ब्वॉय के कब्जे से चार किलोग्राम सोने के बिस्कुट और ज्वेलरी आइटम जब्त किए गए हैं. सोने के सभी आइटम की कीमत चार करोड़ रुपये से अधिक बताई जा रही है.

रायपुर से मुंबई गोल्ड तस्करी, ऐसे हुआ खुलासा: सोने की ये खेफ रायपुर से नागपुर के रास्ते मुंबई ले जाया जा रहा था. तभी रायपुर में ही पुलिस ने इस खेल से पर्दा उठा दिया.कागजात के बारे में पूछताछ करने पर कोरियर बाय ने आधे अधूरे दस्तावेज दिखाए. जिसके बाद पुलिस ने 2 गवाहों के सामने कार्टून को सील कर सोने का सामान और कोरियर ब्वॉय को जीएसटी टीम को सौंप दिया. उसके बाद जीएसटी की टीम लगातार कार्रवाई में जुट गई है.

गिरफ्त में आया आरोपी राजस्थान का निवासी: रायपुर पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी राजस्थान का रहने वाला है. उसका पूरा नाम भैरूलाल गुर्जर है और वह बस के जरिए रायपुर से नागपुर फिर मुंबई जाने वाला था. इसी दौरान उसे पकड़ लिया गया. जीएसटी टीम की कार्रवाई के बाद इस केस में और खुलासा हो सकेगा.

“शनिवार को रायपुर के भाटागांव इंटर स्टेट बस स्टैंड पर चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान एक यात्री के पास से चार किलोग्राम सोना मिला. जिस यात्री के पास से सोना मिला उसका नाम भैरुलाल गुर्जर है. सोने की कीमत चार करोड़ रुपये से अधिक की आंकी गई. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. जिसके बाद उसे जीएसटी टीम को सौंप दिया गया”: दुर्गेश रावटे, टिकरापारा थाना प्रभारी

Related Articles

Leave a Reply