Advertisement
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में नाबालिग से गैंगरेप: तीन युवकों ने गैंगरेप की वारदात की दिया अंजाम, फिर घर में घुसकर जबरन खिला दी गर्भपात की दवा, 5 गिरफ्तार

बलरामपुर। जिले के चांदो में एक नाबालिग से बड़ी क्रूरता सामने आई है, पहले तीन आरोपियों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर वह प्रेग्नेंट ना हो जाए इस डर से जबरन उसके घर में घुसकर बच्चा गिराने का दवाई खिला दिया। आरोपियों के इस करतूत से उसके परिजनों ने भी सहयोग किया है पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस की टीम ने दो नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि लगभग 3 महीने पहले नाबालिग के साथ दो अपचारी समेत तीन आरोपियों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात से पीड़िता बेहद आहत थी लेकिन आरोपियों की करतूत यहीं नहीं रुकी, आरोपियों को यह शक हुआ कि उनके द्वारा किए गए कृत्य से नाबालिक गर्भवती हो गई है तो उन्होंने अपने दो महिला परिजनों के साथ पीड़िता के घर में घुसकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए बच्चा गिराने की दवाई खिला दिया।

आरोपियों द्वारा किए गए इस बेरहमी से पीड़िता बेहद भयभीत हुई, उसने चांदो थाना में पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी और रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस की टीम ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए दो नाबालिग एवं दो महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई शुरू कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply