Advertisement
जांजगीर चांपा

घर से 200 मीटर की दूरी पर कुएं के अंदर 3 दिनों से लापता युवक का मिला शव जांच में जुटी पुलिस

जांजगीर चांपा जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र में एक युवक का शव कुएं में मिली है। शव को कुएं से बाहर निकाला गया। मृतक युवक की पहचान ऋषभ थवाईत उम्र 25 साल निवासी कोटमिसोनर के रूप में हुई है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अकलतरा थाना प्रभारी उमेश साहू ने बताया की 6 अप्रैल को परिजनों ने मृतक युवक ऋषभ थवाईत की थाने में गुपशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। परिजनों ने बताया की वह शाम को गांव में लगे बाजार में घर से जाने के लिए निकला था।जिसके बाद वह घर देर शाम तक नहीं आया आस पास तालश की मगर कुछ पता नहीं चला था। गुमशुदगी की अकलतरा थाने में रिपोर्ट दर्ज किया गया और पता तलाश की जा रही थी। 8 अप्रैल को शाम को ग्रामीणों ने देखा की कुआ के अंदर एक शव पानी के ऊपर है। सूचना मिलने के बाद शव को बाहर निकाला गया। शव पर कपड़े नही था।कपड़ा कुएं के अंदर से ही मिला है। मृतक की पहचान कोटमिसोनार के रहने वाले ऋषभ थवाईत उम्र 25 वर्ष के रूप में की गई जोकि 6 अप्रैल से लापता था। मृतक का शव घर से महज 200 मीटर के बाद बरामद किया गया है। शव का आज रविवार को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी और मौत का स्पष्ट कारण पता चला पाएगा।

वही पुलिस के द्वारा गांव वालो से मृतक के बारे में पूछताछ की गई जिसमे किसी से दुश्मनी की बात सामने नही आई है, और ना नही लड़ाई झगड़ा की बात सामने आई। गांव में किसी प्रकार से दुश्मनी की बात सामने नही आई है।

परिजनों से की गई पूछताछ में बताया गया की मृतक ऋषभ थवाईत की मानसिक स्थिति 10 सालो से ठीक नहीं थी और उसका इलाज सेंदरी के मानसिक रोग के डॉक्टर के पास चल रही थी। पढ़ने लिखने में भी अच्छा था,11वी कक्षा तक पढ़ाई किया है जिसके बाद पड़ना छोड़ दिया था घर में ही रहा था,घर के सारे काम ठीक से कर लेता था। 5 साल पहले माता पिता की शुगर की बीमारी में मौत हो चुकी थी। मृतक युवक और उसका बड़ा भाई,दादी तीनो एक साथ रहते थे। बड़ा भाई ग्राम पकरीया के प्राथमिक स्कूल में शिक्षक है।

Related Articles

Leave a Reply