Advertisement
देश

घोसी में सपा की बढ़त, योगी के मंत्री ने दिया विवादित बयान, शिवपाल बोले- कोई इन्हें बताए कि…

मऊ

यूपी के मऊ जिले की विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना आज हो रही है. अभी तक हुई मतगणना के अनुसार घोसी में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह लगातार तेजी से बढ़त बनाए हुए हैं. इस बीच यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने विवादित बयान दे दिया है. जिसे लेकर जसवंतनगर से विधानसभा सदस्य और समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने निशाना साधा है.

दरअसल उपचुनाव की मतगणना में सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह के आगे होने के लेकर जब कैबिनेट मंत्री संजय निषाद से सवाल किया गया तो उन्होंने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि ‘क्षेत्र के अनुसार यह परिणाम सामने आए हैं.’उन्होंने कहा कि अगर एरिया पाकिस्तान वाला है तो बक्शे जब खुलते हैं तो लगता है पाकिस्तान जीत रहा है और जब एरिया हमारे लोगों का आ जाता है तो पता चलता है विधायक हो जाते हैं.

सपा के वोट बाहुल्य क्षेत्र को बताया पाकिस्तान

वहीं जब मंत्री संजय निषाद से पाकिस्तान वाले एरिए को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जहां पर सपा का वोट बाहुल्य है. फिलहाल मंत्री संजय निषाद के इस विवादित बयान पर सपा नेता शिवपाल सिंह ने कड़ा ऐतराज जताया है. उनका कहना है कि ‘भारत में ‘पाकिस्तान’ खोजने वाले इस देश की सम्प्रभुता को चुनौती दे रहे हैं.’

शिवपाल यादव ने साधा निशाना

शिवपाल सिंह यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘कोई इन्हें बताए कि ये ‘इंडिया दैट इज भारत’ है, जहां हर भारतीय भारत माता की संतान है और एक सम्मानित नागरिक है. भारत में ‘पाकिस्तान’ खोजने वाले इस देश की सम्प्रभुता को चुनौती दे रहे हैं.’ उन्होंने यह बात कहते हुए बीजेपी नेता पर देश की सम्प्रभुता को नुकसान पहुंचान का आरोप लगाया है.

Related Articles

Leave a Reply