Advertisement
रायपुर

रायपुर में अनुराग ठाकुर, कहा- छत्तीसगढ़ के सीएम को शर्म से इस्तीफा देना चाहिए

रायपुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे. राजधानी पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ठाकुर का जमकर स्वागत किया. छत्तीसगढ़ की धरती पर पहुंचते ही केंद्रीय मंत्री ने भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में छत्तीसगढ़ के युवा ठगे गए हैं. बड़े वादे करने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. यहां युवाओं के लिए कुछ नहीं है.

आम आदमी पार्टी पर भी अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा. जिसका दामन साफ ना हो. शराब घोटाले से लेकर, कोयले की दलाली से लेकर कई आरोप लगाए. छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों के सबसे करीबी अधिकारियों पर ना सिर्फ भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे बल्कि करोड़ों रुपये पकड़े भी गए हैं. सोना पकड़ा गया है. शर्म से ही इन दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को इस्तीफा देना चाहिए था, लेकिन अब जनता उन्हें बाहर करेगी. युवा शक्ति ही राष्ट्र शक्ति है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोग अरविंद केजरीवाल पर हंस रहे हैं. उनके चेहरे पर तनाव देख रहे हैं. जिनके डिप्टी सीएम जेल में हैं, स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं. जिनका शिक्षा मंत्री जेल में हैं. जिनकी पार्टी के मंत्री से लेकर सांसद तक जेल में हैं. ये वो लोग हैं जो इंडिया अगेंस्ट करप्शन नारे लगाकर सामने आए थे लेकिन अब भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. पंजाब में भी दो महीने के अंदर आम आदमी पार्टी के स्वास्थ्य मंत्री को घोटाले के आरोप में इस्तीफा देना पड़ा. सरगना अभी भी बाहर है. उसका नंबर भी आएगा. जांच चल रही है. जिन लोगों को अरविंद केजरीवाल ने ईमानदारी का सर्टिफिकेट जारी किया था वे सभी एक साल से जेल में हैं.

पीएम की योजनाओं का बखान
अनुराग ठाकुर ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. ठाकुर ने कहा कि आजादी के पहले से लेकर 2014 तक सिर्फ 74 एयरपोर्ट था. पिछले 9 साल में पीएम मोदी 75 एयरपोर्ट नए बनाए गए. 2014 तक 320000 किलोमीटर सड़कें थी. अब 400000 नई सड़के ग्रामीण क्षेत्रों में बना दी गई है. 600 मेडिकल कॉलेज थे. 700 नए मेडिकल कॉलेज देश में खोले गए हैं. 7 आईआईटी को 14 आईआईटी में बदल दिया देश में सिर्फ 7 एम्स थे. अब 22 एम्स हो गए हैं.गरीब कल्याण के लिए देश में 4 करोड़ पक्के मकान, 12 करोड़ शौचालय, 13 करोड़ घरों को नल जल योजना, 80 करोड़ लोगों को ढाई साल तक मुफ्त अनाज, 220 करोड़ मुफ्त वैक्सीन, 9 करोड़ 60 लाख महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत मुफ्त रसोई गैस का कनेक्शन दिया गया. रक्षाबंधन के दिन रसोई गैस सिलेंडर 200 रुपये सस्ता किया. अब 300 रुपये सब्सिडी उज्जवला योजना के हितग्राहियों को मिलेगा.

Related Articles

Leave a Reply