देश

पूनम पांडे का कैंसर से निधन, मैनेजर ने दी इंस्टाग्राम पर जानकारी, फैंस के बीच मचा हड़कंप, बोले- विश्वास नहीं हो रहा

मुंबई

मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है. एक्ट्रेस का निधन सर्वाइकल कैंसर से हुआ है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके निधन की जानकारी दी गई है. यह जानकारी पूनम के मैनेजर ने दी है. इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर आते ही पूनम पांडे के फैंस के बीच खलबली मच गई है. अभी तक पूनम के फैंस को उनके निधन की खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है. वहीं, कई फैंस एक्ट्रेस की मौत की खबर पर शॉकिंग रिएक्शन भी दे रहे हैं.

क्या लिखा है पोस्ट में ?

कहा जा रहा है कि यह पोस्ट पूनम पांडे की मैनेजर ने जारी किया है. इस पोस्ट में लिखा है, ‘यह सुबह हमारे लिए बेहद दुखदायी है, हमें यह बताते हुए बहुत ही दुख हो रहा है कि अपने पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर की वजह से खो दिया है, हर व्यक्ति जो उनसे मिला उससे खूब प्यार मिला, दुख की इस घड़ी में हम आपसे गोपनीयता बनाए रखने का अनुरोध करते हैं’.

फैंस को नहीं हो रहा है विश्वास

वहीं, पूनम की मौत की खबर वाले इस पोस्ट पर कई लोगों के विश्वास नहीं हो रहा है. कईयों ने पूनम पांडे की मौत की शॉकिंग खबर को फेक भी बताया है और कईयों का मानना है कि यह पूनम का कोई नया पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है. गौरतलब है कि हाल ही में पूनम में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी को जीत के लिए बधाई भी दी थी. इससे पहले इस अकाउंट पर राम मंदिर के उद्घाटन के जश्न का भी वीडियो शेयर किया गया था.

Related Articles

Leave a Reply