Advertisement
कोरबा

कोरबा के खरमोरा जंगल में मिली ढाई साल के बच्चे की लाश, प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़

कोरबा

शहर से लगे इंडस्ट्रियल एरिया के पास खरमोरा के जंगल में लगभग ढाई साल के बच्चे की लाश मिली है. मृत बच्चे की पहचान नहीं हो सकी है, लेकिन क्राइम सीन को देखते हुए बच्चे की हत्या कर लाश जंगल में फेंकने की आशंका है.

गला रेतकर की गई है हत्या, प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़!: घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत मौजूद खरमोरा की है. जहां दादरखुर्द और भालुसटका के जंगल मौजूद हैं. यही बच्चे की लाश बरामद की गई है. बच्चे की लाश जंगल में आपत्तिजनक स्थिति में मिली है. जिसके गले पर चोट के निशान है और प्राइवेट पार्ट से भी छेड़छाड़ किए जाने की संभावना है. ढाई साल के बच्चे के साथ किसी अनहोनी के होने की संभावना जताई जा रही है. इस घटना की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

लकड़ी लेने जंगल गए ग्रामीण ने देखी लाश : सूचना है कि इस लाश को आसपास के क्षेत्रवासियों ने सबसे पहले देखा और इसके बाद स्थानीय पुलिसकर्मियों € इसकी सूचना दी है. “मैं अपनी पत्नी के साथ लकड़ी लेने जंगल आया था. इस दौरान मैंने सुबह 10:00 बजे ही बच्चे की लाश को यहां देखा था. जिसके बाद हम घबरा कर वहां से भाग गए थे, इसकी सूचना एक पुलिसकर्मी को दी”.- गंगाराम, प्रत्यक्षदर्शी

लाश किसका यह बड़ा सवाल? घटना की गंभीरता को देखते हुए देर रात एसपी सिद्धार्थ तिवारी खुद पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिक टीम के साथ ही डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है. फिलहाल बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है. लाश यहां पर किसने फेंकी और कहां से लाकर इस लाश को यहां ठिकाने लगाया गया है? मासूम के साथ आखिर क्या हुआ है? इन सवालों के जवाब ढूंढना अभी बाकी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, जिसके बाद ही अधिकृत जानकारी देने की बात भी कही है.

Related Articles

Leave a Reply