Advertisement
छत्तीसगढ़

बेमेतरा नेशनल हाइवे पर ट्रक और कंटेनर की भिड़ंत से लगी भीषण आग

बेमेतरा

रायपुर जबलपुर नेशनल हाईवे पर रविवार सुबह एक ट्रक और कंटेनर की भिडंत से भीषण आग लग गई. कंटेनर चालक ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है कि रविवार सुबह एक कंटेनर अनियंत्रित होकर ट्रक से जाकर भिड़ गई. टक्कर के बाद ट्रक और कंटेनर दोनों में भीषण आग लग गई. वहीं, आग की सूचना मिलने पर बेमेतरा और कवर्धा से आई दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

ट्रक चालक घायल: दरअसल, बेमेतरा जिला के बैजी टोल प्लाजा में रविवार सुबह कंटेनर और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. ट्रक पहले से सड़क किनारे खड़ा था. दोनों वाहनों में भिंडत होने के बाद आग लग गई. कंटेनर चालक ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं ट्रक चालक घायल हो गया. उसके पैरों में गंभीर चोटें आई है. उसे बेमेतरा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आग पर काबू पा लिया गया: बेमेतरा थाना से मिली जानकारी के मुताबिक डस्ट से भरा ट्रक खराब था, जिसका चालक टायर को बदल रहा था, तभी अचानक दवाई एवं अन्य समान से भरा कंटेनर गाड़ी पीछे से ट्रक को टक्कर मार दिया, जिससे आग लग गई. देखते ही देखते ट्रक और कंटेनर में लगी आग और भी भयावह हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल बेमेतरा एसडीओपी मनोज तिर्की, टीआई चंद्रदेव वर्मा और यातायात पुलिस पूरे टीम के साथ मौके पर पहुंची. सड़क और यातायात व्यवस्था दुरुस्त किया. इसके बाद कवर्धा और बेमेतरा से आई दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

घटना के बाद कंटेनर ड्राइवर मौके से फरार हो गया. वही डस्ट से भरा ड्राइवर उस वक्त चक्का बदल रहा था. उसके पैरों में गंभीर चोट आई है. ड्रइवर को बेमेतरा जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. -मनोज तिर्की, एसडीओपी, बेमेतरा

Related Articles

Leave a Reply