Advertisement
छत्तीसगढ़

कोरबा के बालको में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौके पर मौत

कोरबा

बुधवार रात बालको में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया. जिसमे तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है. हादसा इतना भयावह था कि मृतकों को पहचानना मुश्किल हो गया था.

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत: यह हादसा देर रात बालको थाना अंतर्गत रूमगढ़ा बायपास मार्ग में पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास हुआ. जिसमें तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया. तीनों मृतक एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं. जो बालको के बेलगिरी नाला के पास के रहने वाले हैं. मृतकों में से एक की पहचान अपुष्ट तौर पर माधव केंवट के रूप में होना बताया जा रहा है. हादसे के बाद ट्रेलर ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

एनएच और दीपका में 2 और मौतें: बुधवार को ही 2 अलग अलग हादसे में 2 और लोगों की मौत हो गयी है. दीपका क्षेत्र के एक संकरे रास्ते मे 1 युवक की मौत हुई है. जबकि कटघोरा-अंबिकापुर एनएच पर एक बार फिर हुए हादसे में युवक की मौत हो गयी है. मोहनपुर टोल प्लाजा के पास रितेश कुमार(24) की बाइक खड़े ट्रेलर से टकरा गई, जिससे उसकी मौके पे ही मौत हो गई है. जबकि पीछे बैठा एक ने युवक भी बुरी तरह से घायल हो गया है.

रामपुर के हादसे में भी 1 की मौत : एक अन्य हादसे में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कुदमुरा निवासी तेज लाल यादव(40) अपने भाई सुखराम(26) के साथ बाइक से कोरबा आया था. काम निपटाने के बाद दोनों कुदमुरा लौट रहे थे कि सिविल लाइन थाना रामपुर अंतर्गत मार्ग में रेत लोडेड ट्रैक्टर ने उन्हें चपेट में ले लिया. हादसे में ट्रैक्टर के सामने वाले पहिए में दबने से तेज लाल यादव की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरे व्यक्ति को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. हादसे के बाद ट्रै्क्टर ड्राइवर फरार है.

Related Articles

Leave a Reply