Advertisement
छत्तीसगढ़

कवर्धा में सास की दामाद ने छीन ली सांस, घरेलू विवाद में कर दिया बड़ा कांड

कवर्धा

कबीरधाम में दामाद ने घरेलू विवाद में अपनी सास की गला दबाकर हत्या कर दी.इस हत्या की सूचना आरोपी की पत्नी ने पुलिस को दी.जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा है.

कहां का है मामला ? : ये पूरा मामला वनांचल गांव बहनाखोदरा का है.जहां आरोपी अमरलाल कुसरो अपनी पत्नी के साथ ससुराल से कुछ दूरी पर रहता था.अमरलाल अपना दिन शराब की बोतल खाली करते हुए बीताता था.शराब पीने के बाद वो वहशियों की तरह अपनी पत्नी चंद्रबती और बच्चों को पीटता.लड़ाई से तंग आकर चंद्रबती अपने बच्चों के साथ मायके आ गई.लेकिन पति की हरकतों मे कोई बदलाव नहीं हुआ.शुक्रवार के दिन भी अमरलाल दारु गटककर अपने ससुराल पहुंचा और विवाद करने लगा.

विरोध करने पर सास की हत्या : अमरलाल जब अपनी सास के घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौज कर रहा था तो उसकी सास ने उसे गाली गलौज करने से रोका.लेकिन शराबी अमरलाल अपनी सास पर ही भड़क गया.इसके बाद अमरलाल ने अपनी सास की गर्दन पकड़ी और बाड़ी की ओर ले गया.इस दौरान पत्नी लोगों को मदद के लिए बुलाने गई.लेकिन जब तक लोग आते तब तक अमरलाल ने सुकोबाई की गला घोंटकर जान ले ली थी. इसके बाद गांववालों ने आरोपी को कमरे में बंद कर दिए और पत्नी ने पुलिस को बुलाकर पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी अमरलाल कुसरो को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बोड़ला मर्चुरी भेज दिया है.

”शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि आरोपी अमरलाल कुसरो ने अपनी सास सुको बाई की गला दबाकर हत्या की है. सूचना पर पुलिस घटनास्थल बहानाखोदरा गांव पहुंची. आरोपी दामाद अमर लाल को गिरफ्तार कर लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा कर आगे की कारवाई की जा रही है.”- उमाशंकर राठौर,चिल्फी थाना प्रभारी

घटना के बाद आरोपी की पत्नी ने ही अपनी मां की हत्या की सूचना पुलिस तक पहुंचाई.इसके बाद गांववालों के मदद से आरोपी को गिरफ्तार करवाया. पुलिस धारा 302 दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए बोड़ला मर्चुरी भेजा है.

Related Articles

Leave a Reply