Advertisement
जांजगीर चांपा

जांजगीर: सड़क पर पैदल चल रहे व्यक्ति को धान से भरे ट्रक ने कुचला मौके पर हुई मौत

जांजगीर

NH 49 में तेज रफ्तार धान से भरा हुआ ट्रक ने सड़क के किनारे चल रहे व्यक्ति को अपनी चपेट में लेते हुए कुचला है। हादसे में मौके पर ही मौत हुई है। गुस्से में ग्रामीणों ने चक्का जाम किया हुआ था। सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अकलतरा अस्पताल भेजा गया। घटना अमरताल के नन्दन धाम की पास की है। मामले की जांच पड़ताल अकलतरा पुलिस कर रही है।

जानकारी अनुसार,शनिवार की रात्रि करीबन 7.30 बजे मृतक अमरताल से अपने गांव तिलाइ की ओर जा रहा था। इस बीच पीछे से ट्रक क्रमांक CG 04JA 3274 धान लोड कर जांजगीर की ओर जा रहा था। अमरताल के नन्दन धाम पहुंचा था की सामने चल रहे व्यक्ति सुधाराम कुर्रे उम्र 40 साल को अपनी चपेट में लेते हुए कुचला दिया हादसे में मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीणों को जानकारी होने पर मौके पर चक्का जाम किया गया। अकलतरा पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर टीम पहुंची और ग्रामीणों को 30 मिनट तक समझाया गया तब जाकर माहौल शांत हुआ । शव को पीएम के लिए मर्चुरी में रखा गया था आज रविवार को पोस्टमार्टम कराया गया और परिजनों को शव सौप दिया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर से फरार हो गया था ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में लिए है। जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply