देश

पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर रिलीज करने के हैं आरोप

नई दिल्ली

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजसनेसमैन राज कुंद्रा विवादों में घिरे हुए हैं. राज पर कई संगीन आरोप लगे हैं. उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का आरोप है. इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को राहत नहीं मिली है. उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. राज कुंद्रा को किला कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. राज कुंद्रा के वकील ने जमानत के लिए अर्जी दी है. जमानत अर्जी का आधार ये है कि जांच खत्म हो गई है. राज को अब जमानत दी जानी चाहिए. मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा की हिरासत बढ़ाने की मांग की है. पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की हिरासत की मांग की है. राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया था. अब आज मंगलवार को राज कुंद्रा को रिमांड के लिए किला कोर्ट ले जाया गया है. राज को किला कोर्ट में पेश किया गया है.

राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को 2 घंटे की पूबछताछ के बाद अरेस्ट कर लिया था. राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर रिलीज करने के आरोप हैं. पुलिस के मुताबिक, राज इस केस में मुख्य आरोपी हैं. राज के अलावा कई और लोगों को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है. इसके बाद राज की कोर्ट में पेशी हुई और उन्हें 27 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी भेज दिया गया. अब आज इस केस की सुनवाई होनी होनी है. बता दें कि इस पूरे मामले में फरवरी 2021 में केस दर्ज किया गया था. इसके बाद से पुलिस इस केस में लगी हुई है और बारीकी से जांच कर रही है.

इस केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पहले एक व्हाट्सएप ग्रुप की चैट सामने आई थी. इस ग्रुप का नाम H अकाउंट्स था. ग्रुप के एडमिन राज कुंद्रा थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ग्रुप में मॉडल्स के पेमेंट से लेकर रेवेन्यू तक बातचीत होती थी. हाल ही में खबरें आई थी कि जब फरवरी में पोर्नोग्राफी रैकेट का पर्दाफाश हुआ था उस दौरान राज कुंद्रा ने तुरंत अपना मोबाइल फोन चेंज कर दिया था.

Related Articles