Advertisement
कोरबा

महुआ शराब की सप्लाई कर रहे दो युवकों में एक की मौत, पुलिस कर रही थी बाइक सवार युवकों का पीछा

कोरबा

कोरबा में महुआ शराब की सप्लाई कर रहे दो युवक हादसे का शिकार हो गए,जिनमें से एक की मौत हो गई,वहीं दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया है,जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। शराब की सप्लाई के दौरान दोनों युवकों का पुलिस पीछा कर रही थी,इसी दौरान दोनों की बाइक एक कार से जा टकराई और यह हादसा हो गया। मृतक का नाम 24 वर्षीय विकास उर्फ मोनू था। हादसे के बाद पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन वापस हो गई।

कोरबा-चांपा मार्ग पर यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है,कि दोनों युवक चिकनीपाली गांव से महुआ शराब लेने पहुंचे था,कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाला सरगना उनकी मदद से यह अवैध काम करवाता था।

मृतक के भाई सोनू सहिस ने बताया कि शनिवार की रात लगभग 7 बजे लगभग सुरेंद्र सहिस जो बस्ती में रहता है उसके साथ बाइक में निकला हुआ था देर रात लगभग 2 बजे उसे घायल हालात में सुरेंद्र और अन्य लोगों ने पुरानी बस्ती मोती सागर बस्ती में छोड़कर चले गए उसकी हालत को देखते हुए अस्पताल लेकर आ रहे थे इस दौरान रास्ते मे ही मौत हो गईं।

इस मामले में सुरेंद्र ने मृतक के परिजनों को बताया कि दोनों महुआ शराब लेने उरगा थाना अंतर्गत चिकनीपाली गए।वापस लौटते समय सिविल में बाइक सवार दो पुलिस कर्मी पीछा कर रहे थे अचानक कार से टकरा गए और घायल हो गए।इस हादसे के बाद पुलिस कर्मी पकड़े भी और छोड़ दिये वो वापस चले गए।मोनू और विकास की हालत को देखते हुए तत्काल घर पहुचे। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक और सुरेंद्र मोती सागर पारा निवासी कोदा,अमर सिंह,के लिए महुआ शराब का सप्लाई करते थे जिसके एवज में पैसा देते है।

बताया जा रहा है कि मोती सागर पर बस्ती में काफी लंबे समय से महुआ शराब बिकता है इसकी शिकायत कोतवाली थाना पुलिस से भी की गई है लेकिन उसके बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं होती विरोध करने पर बल्कि उसके साथ मारपीट और गाली गलौज किया जाता है। सिविल लाइन थाना प्रभारी सुमन पोया ने बताया कि निजी अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है आगे की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply