Advertisement
बिलासपुर

दिनदहाड़े 15 लाख के जेवर की उठाईगिरी करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने 10 घंटे के भीतर धर-दबोचा…

बिलासपुर

सराफा व्यापारी का ध्यान भटकाकर दिनदहाड़े 15 लाख के जेवर से भरे बैग की उठाईगिरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़े 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में बिलासपुर पुलिस ने कामयाबी पाई है. पुलिस ने आरोपियों से सोने-चांदी के जेवर के साथ घटना में इस्तेमाल किए गए 2 हाईटेक बाइक को जब्त किया गया है.

मामले का खुलासा करते हुए एसपी रजनेश सिंह ने बताया कि इमलीपारा निवासी जवाहर प्रसाद सोनी की सरकण्डा अशोकनगर डीएलएस कालेज के पास मां भवानी ज्वेलर्स बलौदा वाले की दुकान है. रोज की तरह वे बुधवार को दोपहर 12 बजे घर से सोने-चांदी के जेवर थैले में रखकर दुकान खोलने के लिए पहुंचे थे. दुकान के सामने बाइक खड़ी कर वे दुकान खोलने के लिए गए तो शटर के ताले में गंदगी लगी देखी. उन्होंने जेवर से भरा थैला बाइक में रखकर उसकी सफाई करने लगे, इसी बीच उठाईगिरी की वारदात हो गई.

घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू की, और सीसीटीवी फुटेज की मदद से ओडिशा के गंजाम व जाजपुर जिले के रहने वाले दीपक प्रधान, अर्जुन प्रधान, आर्यन उर्फ महेश प्रधान और भोला प्रधान को पुलिस ने दबोच लिया है. उठाईगिरी की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बिलासपुर में दूसरे शिकार की तलाश में घूम रहे थे. आरोपियों की केवल बिलासपुर ही नहीं बल्कि सटे हुए जिले कोरबा, जांजगीर, रायगढ़ , मुंगेली इत्यादि में वारदात को अंजाम देने की योजना थी.

Related Articles

Leave a Reply