Advertisement
छत्तीसगढ़

साली ने जीजा के घर में की ख़ुदकुशी: कमरे के पंखे में फंदे से लटकती मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

बालोद। जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के सिवनी गांव में एक युवती ने अपने जीजा के घर फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. मृतिका का नाम साक्षी बरसेना है जो कि विदिशा मध्यप्रदेश की रहने वाली थी. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बालोद पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है. जिसमें उसने किसी को तंग न करने की बात कहते हुए मौत की जिम्मेदार खुद को बताया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतिका का नाम साक्षी बरसेना (उम्र 23 साल) पिता का नाम अनिरुद्ध बरसेना विदिशा मध्य प्रदेश की रहने वाली है. वह 18 मई को अपनी बड़ी बहन के साथ बालोद में अपने जीजा के घर आई थी. मृतिका के जीजा डॉक्टर रविन्द्र वर्मा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पीपरछेड़ी में डॉक्टर है और सिवनी में देवकान सोनी के घर किराए के मकान में रहते है. घटना के वक्त दीदी-जीजा और उनके बच्चे समान लेने बाजार गए हुए थे. इसी दौरान साक्षी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. जब वह वापस घर लौटे तो उन्होंने देखा की साक्षी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद उन्होंने कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दी.

पुलिस ने मौके पर जब जांच की तो साक्षी की लाश एक कमरे के पंखे में साड़ी के सहारे लटकती हुई मिली, इस दौरान उसके मुंह पर टेप लगा हुआ था. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद कर पंचनामा कायम किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply