Advertisement
छत्तीसगढ़

पत्नी खूब चलाती थी मोबाइल, पैसे का भी था टेंशन, परेशान पति ने डंडे से पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर: मनेन्द्रगढ़ थाना अंतर्गत चनवारीडांड के बैगापारा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस अब जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि मोबाइल और पैसे के कारण हुए विवाद के बाद पति ने डंडे से पीट कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

मोबाइल,पैसे को लेकर विवाद के बाद पत्नी की हत्या: ग्राम पंचायत चनवारीडांड के बैगापारा में रहने वाले रामप्रसाद बैगा की उम्र लगभग 55 वर्ष है. रामप्रसाद की पत्नी फूलबाई की उम्र लगभग 50 वर्ष थी. दोनों के बीच मोबाइल और पैसे की बात पर झगड़ा हो गया. यह झगड़ा इतना बढ़ा कि आरोपी रामप्रसाद अपना आपा खो बैठा. आरोपी राम प्रसाद ने गुस्से में आकर डंडे से अपनी पत्नी की पिटाई शुरू कर दी.

हिरासत में पति: बुधवार सुबह पड़ोसियों को इस खौफनाक वारदात के बारे में पता चला. पड़ोसियों ने घर के अंदर जाकर देखा तो फूलबाई मृत पड़ी हुई थी. ग्रामीणों ने तुरंत मनेन्द्रगढ़ सिटी कोतवाली को इसकी सूचना दी. फिर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अब पंचनामा कर आगे की कार्रवाई कर रही है. मृतका फूलबाई के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपी पति राम प्रसाद बैगा को हिरासत में ले लिया है.

Related Articles

Leave a Reply