देश

दो भाइयों से लड़की ने लगाया दिल… रिश्ता तय होते ही हो गया खूनी खेल, ले ली भाई की जान

गोमिया

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और इसमें आपसी रिश्तों तक के कत्ल हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ झारखंड के गोमिया में. यहां दो भाइयों को एक ही लड़की से प्यार हो गया. लड़की भी दोनों भाइयों से दिल्लगी कर बैठी. जब इसकी जानकारी एक भाई को लगी तो उसने अपने भाई की हत्या कर दी. दिनदहाड़े घर में घुसकर हुई हत्या से परिवार में कोहराम मच गया.

किसी को यह यकीन ही नहीं था कि युवक की हत्या उसके भाई ने की है. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना को लेकर जांच की गई. इलाके के सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए. शक होने पर आरोपी भाई से पूछताछ की गई. काफी देर तक वह पुलिस को गुमराह करता रहा. जब सख्ती की गई तो हत्या की वारदात का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

5 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
हत्या की वारदात गोमिया के कथारा ओपी क्षेत्र के गांव झिरकी में हुई. मृतक और हत्यारा ममेरे-फुफेरे भाई थे. फुफेरे भाई विनोद ने अपने ममेरे भाई मनीष की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, विनोद का एक लड़की से बीते 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उनके बीच खूब बातचीत हुआ करती थी. दोनों की शादी भी तय हो चुकी थी. कुछ दिनों से विनोद को लड़की पर शक होने लगा था. उसे लगता था कि वह किसी ओर से भी बात करती है. विनोद ने इसके बारे में पता किया, उसने जब लड़की की कॉल डिटेल्स निकलवाया तो वो हैरान रह गया.

लड़की ने दूसरे भाई से लगाया दिल
विनोद को पता चला कि जिस लड़की से वह प्यार करता है और उससे शादी होने वाली है वह किसी ओर से नहीं बल्कि उसके ममेरे भाई मनीष से बात करती है. उन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की खबर से वह गुस्सा हो गया. उसने मनीष की हत्या का प्लान बना डाला. पुलिस खुलासे के मुताबिक, आरोपी विनोद ने मनीष की हत्या के लिए गोमिया जाकर लोहार से नुकीला टकुआ बनवाया.

भाई की कर दी हत्या
वह अपनी मां के साथ बाइक से मामा के घर झिरकी पहुंचा. घर में मनीष को अकेला पाकर विनोद ने उसकी नुकीले टकुआ से हत्या कर दी. वारदात की अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो गया. इधर घर में मनीष की हत्या से घर में कोहराम मच गया. परिजन और ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए सड़क पर जाम लगा दिया. वह घटना के खुलासे और आरोपी के पकड़ने की मांग कर रहे थे. गुस्साए लोगों ने शव को पोस्टमार्टम कराने से भी रोक दिया. पुलिस ने इस मामलेमे गहराई से जांच की 24 घंटे में हत्यारोपी फुफेरे भाई विनोद को गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Leave a Reply