जांजगीर चांपा

जांजगीर: दर्दनाक सड़क हादसा….बाइक सवार का सर हुआ धड़ से अलग

पामगढ़
आज बुधवार दोपहर हुए दर्दनाक हादसे में एक युवक का सर धड़ से अलग हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि दो बाइक की टक्कर में पीछे बैठे युवक का सिर कटकर 20 मीटर दूर जा गिरा। दोनों बाइक चालक घायल हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर है। जिसे बिलासपुर रिफर किया गया है। युवक का सिर कटने को कारण अभी ठीक से स्पष्ट नहीं है।

पामगढ़ पुलिस के अनुसार नेवरा बंध निवासी संतोष कुमार सुमन अपने दोस्त राहुल सूर्यवंशी के साथ उसकी ससुराल खैरा गया था। वहां से दोनों दोपहर करीब 12.30 बजे लौट रहे थे। बाइक राहुल चला रहा था और संतोष पीछे बैठा था। पामगढ़ में मधुकर पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से उनकी जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे दोनों बाइक चालक उछलकर दूर जा गिरे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने हादसा को देख घटना स्थल की ओर भागे तो देखा कि संतोष का सिर धड़ से अलग हो चुका था और करीब 15-20 मीटर दूर पड़ा था। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि बाइक की हेडलाइट के ऊपर लगे वाइजर से संतोष का सिर धड़ से अलग हुआ है। हालांकि दोनों ही बाइक पर खून के निशान नहीं दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल उसके शव को अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवा दिया गया है।

Related Articles