रायपुर

पीएम मोदी की रैली में शामिल होने जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत, मृतक परिवारों को मुआवजा राशि की घोषणा

बिलासपुर

जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है. जिसमे यात्री बस का एक्सीडेंट हो गया. तेज रफ्तार बस ने खड़े हाइवा को पीछे से टक्कर मार दिया. जिससे बस मे सवार दो लोगों की मौत हो गई. 10 से ज्यादा कार्यकर्ता घायल है. 6 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल है. 3 की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी घायलों का इलाज बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में चल रहा है.

पीएम मोदी की रैली में शामिल होने जा रहे थे भाजपा कार्यकर्ता: बस में अंबिकापुर के भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे. जो रायपुर में होने वाली पीएम मोदी की रैली में शामिल होने के लिए आ रहे थे. अंबिकापुर से रवाना हुई बस तड़के सुबह बेलतरा पहुंची ही थी कि इसी दौरान हादसा हो गया. तेज रफ्तार बस ने खड़ी हाइवा को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया. हादसा इतना भयानक था कि बस के परखच्चे उड़ गए जिससे बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 10 से ज्यादा घायल है. 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इसमें तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है.

तेज बारिश और झपकी से हादसे की आशंका: मृतक जमदेई विश्रामपुर के निवासी बताए जा रहे हैं. घायलों को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तेज बारिश व बस चालक को झपकी आने से हादसे की आशंका जताई जा रही है. घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है.भाजपा ने किया मुआवजा का एलान: भाजपा ने सड़क हादसे में मरने वाले 2 बीजेपी कार्यकर्ता और एक वाहन चालक को 5-5 लाख दिए जाने का एलान किया है. इसकी जानकारी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने दी है.

Related Articles

Leave a Reply