कोरबा

अवैध संबंध के शक में बेटे ने की इंजीनियर की हत्या

कोरबा

शहर के दर्रीपारा थाना इलाके में अधेड़ उम्र के इंजीनियर की हत्या हो गई. हत्यारे ने इंजीनियर को बेसबॉल बैट से पीट पीटकर कर मौत के घाट उतारा. हत्या के पीछे अवैध संबंधों का शक जताया है. पुलिस की थ्योरी के मुताबिक मृतक आरोपी की मां से मिलने आया था. हत्यारे को ये बात नागवार गुजरी और उसने इंजीनियर को बेसबॉल बैट से पीटकर मार दिया. दर्री पुलिस ने हत्या की खबर मिलते ही कार्रवाई शुरु कर दी. आरोपी को हत्या के चंद घंटे के बाद ही गिरफ्तार कर लिया.

कोरबा में बेसबॉल बैट से मर्डर: साडा कॉलोनी में हुई हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि मृतक दर्री थाना के पॉश इलाके में रहता था. हत्यारे को जब पता चला की उसका दोस्त उसके घर पहुंचा था वो तुरंत अपने घर पहुंचा. उस वक्त मृतक घर की सढ़ियों से उतर रहा था. आरोपी ने तुरंत बेसबॉल बैट से उसपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. मृतक जबतक संभल पाता तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया.

अवैध संबंधों के शक में हत्या: दर्री पुलिस को शक है कि हत्या की वारदात के पीछे अवैध संबंध कारण हो सकता है. पुलिस अब हत्यारे से वारदात को लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही हत्यारा अपना गुनाह कबूल कर लेगा. पुलिस हत्यारे के जान पहचान वालों की भी तफ्तीश कर रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि पुलिस जल्द ही पूछताछ पूरी होने के बाद हत्या की कड़ियों को जोड़ लेगी और पूरे मामले से पर्दा उठा देगी. हत्या की घटना के बाद कॉलोनी के लोग सकते में हैं.

“दर्री में एक व्यक्ति के द्वारा मृतक पर जानलेवा हमला किया गया. हमला बेसबॉल के बैट से किया गया. खतरनाक वार होने के चलते मृतक की मृत्यु हो गई. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की पूरी विवेचना की जा रही है”: अभिषेक वर्मा, एडिशनल एसपी कोरबा

Related Articles

Leave a Reply