देश

फिल्मी स्टाइल में बीच चौराहे चलीं गोलियां, दनादन फायर से मची दहशत

शहर में खुलेआम चल रहीं गोलियां, धायं-धायं से मचा रहे दहशत

जबलपुर

एक हफ्ते के दौरान शहर में दो प्रमुख चौराहों के पास खुलेआम गोलियां चलाने के मामले आए हैं। दोनों ही मामलों में खुलेआम अवैध हथियारों का उपयोग हुआ है। गुंडागर्दी करने वालों में पुलिस की दहशत न के बराबर ही रह गई है। ताजा मामला दमोह नाका चौराहे पर आया है, जहां देर रात कुछ आपराधिक तत्वों ने खुलेआम गोलियों की बौछार कर दहशत मचा दी। इसमें एक युवक गोलियां लगने से गंभीर रूप से घायल हुआ है।

दमोह नाका के पास देर रात वारदात
दमोह नाका के पास मंगलवार देर रात हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को रसल चौक स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
धौलपुर पुलिस ने बताया कि क्षेत्रीय बस स्टैंड के पास रहने वाला वारिश मिश्रा साथी रूपेश उपाध्याय शिवा ठाकुर संतु साहू और मान्या पासी के साथ दमोह नाका स्थित एक चाय की दुकान पर खड़ा था। तभी वहां नितिन, मनीष, गोपी और हनी पहुंचे और वारिश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली वारिस को पैर एवं हाथ में लगी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। वारिस के साथी उसे दमोह नाका स्थित निजी अस्पताल ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रसल चौक स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। गोहलपुर थाने के एसआई मयंक कुमार के अनुसार फायरिंग के मामले की जांच की जा रही है। घायल के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं का प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

Related Articles