छत्तीसगढ़

महादेव एप के जरिए ऑनलाइन सट्टेबाजी का खुलासा, 2 पैनलों के 9 सटोरिये गिरफ्तार

दुर्ग

पुलिस ने छिंदवाड़ा से ऑनलाइन महादेव एप से सट्टा संचालन करने वाले 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सटोरियों में से पांच आरोपी भिलाई के रहने वाले हैं. तीन आरोपी एमपी व एक आरोपी कोरबा का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 लैपटॉप, 19 मोबाइल, 6 लैपटॉप चार्जर, 18 एटीएम कार्ड, 8 चेकबुक, 9 पासबुक, 11 सिम कार्ड, समेत 9 नग रजिस्टर (लेखा) 2 एक्सटेंशन बॉक्स बरामद किया है.

महादेव एप से चला रहे थे ऑनलाइन सट्टा: दुर्ग पुलिस ने महादेव एप, रेड्डी अन्ना और अंबानी ऑनलाइन सट्टा एप के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की है. दुर्ग पुलिस ने महादेव एप के जरिये ऑनलाइन सट्टे के बड़े कारोबार खुलासा किया। पुलिस ने ऑनलाइन सट्टे का पैनल संचालित करने वाले 9 आरोपियों को छिंदवाड़ा से गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपियों के पास से 50 करोड़ से अधिक के लेन देन का लेखा जोखा मिला है. इसमें दोनों पैनल के मास्टर माइंड करण सिंह राजपूत और लखन साहू फरार हैं.

पकड़े गए आरोपी महादेव एप पर दो पैनल का संचालन कर रहे थे. इसमें भिलाई के रहने वाले अनमोल वर्मा, कृतिक सिंह, आलोक टंडन, संदीप राय, विक्रम संधु को गिरफ्तार किया गया है. कोरबा से किशन भारद्वाज और मध्यप्रदेश के शुभम मीरचंदानी कटनी, निखिल मोटवानी कटनी, राकेश सिंह रीवा को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि “इस गिरोह के दो मास्टरमाइंड फिलहाल फरार हैं.”

दुर्ग पुलिस ने पिछले दिनों महादेव एप में ऑनलाइन सट्टा पर कार्रवाई की थी. इस दौरान पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ में कई खुलासा किए थे. जिसके बाद पुलिस के साइबर सेल यूनिट ने आरोपियों की निशानदेही पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के एक मकान में चल रहे महादेव एप पर ऑनलाइन सट्टा के 2 पैनलों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 40 बैंक खातों से 50 करोड़ से अधिक के लेन देन का खुलासा किया है. 5 बैंक अकाउंट में जमा लगभग 5 लाख रुपए पुलिस ने फ्रीज कराया है.

Related Articles

Leave a Reply