छत्तीसगढ़रायपुर

बदमाश बेसबॉल-बैट से पीटते रहे…वो मां-मां चिल्लाता रहा:रायपुर में युवक को किडनैप किया;बोले-पापा-पापा बोल तो छोड़ देंगे, मरा समझकर 30KM दूर फेंका

रायपुर में एक युवक को किडनैप कर बदमाशों ने बेस बॉल बैट से बुरी तरह पीटा। इस दौरान युवक दर्द से लगातार मां-मां चिल्लाता रहा। इस पर आरोपी उससे कहते कि पापा-पापा बोल तो तुझे छोड़ देंगे। बदमाशों ने युवक को इतना मारा कि वह बेहोश हो गया।

इसके बाद बदमाश उसे मरा हुआ समझकर कार से 25-30 किलोमीटर दूर ले गए और वहां फेंक दिया। मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के रामनगर चौकी का है। बताया जा रहा है कि पीटने वाले बदमाशों में एक लड़का मार खाने वाले युवक का ही दोस्त है।

किराए का ई-रिक्शा चलाता है युवक, दोस्त ने मिलने बुलाया

रामनगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक का नाम शंकर सिंह ठाकुर है। वह किराए का ई-रिक्शा चलाता है। उसने अपने बयान में पुलिस को बताया कि 15 जुलाई की रात 10 बजे वह ई-रिक्शा को मालिक के पास छोड़कर बाइक से घर जा रहा था। इसी दौरान उसके दोस्त प्रिंस बागडे़ ने कॉल कर रामनगर के बुद्ध चौक पर मिलने के लिए बुलाया।

कहा-तेरे कारण मुझे जेल जाना पड़ा

जब शंकर बुद्ध चौक पर पहुंचा तो वहां प्रिंस अपने एक दोस्त अंकुश और दो अन्य लड़कों के साथ खड़ा था। शंकर को प्रिंस अपने घर ले गया। इस दौरान बाकी तीनों आरोपी भी साथ में थे। आरोप है कि घर पहुंचकर प्रिंस ने शंकर से कहा कि तीन-चार साल पहले तेरी वजह से मुझे जेल जाना पड़ा था। यह कहते हुए उसने गालियां देनी शुरू कर दी।

घायल दर्द में मां-मां चीखता रहा

शंकर का आरोप है कि उसने जब गालियां देने से मना किया तो प्रिंस और अन्य आरोपी उसे बेस-बॉल बैट से पीटने लगे। वीडियो में दिख रहा है कि, शंकर को आरोपी बुरी तरह से मार रहे हैं। इस दौरान शंकर दर्द से चीख रहा है। आरोपी एक बार उसके पैर पर, फिर उसके घुटनों पर वार कर तोड़ने की कोशिश कर रहा है।

इस दौरान शंकर उनसे जान बख़्श देने की मिन्नतें करता है, लेकिन आरोपी उसे पीटते रहते हैं। आरोपी उसे मारते हुए कह रहे हैं कि, शरीर से चोट की तेज आवाज नहीं आ रही है। मारपीट के बीच ही एक आरोपी चाकू से भी शंकर पर वार करता है। चाकू के हमले से बचने के लिए शंकर हाथ आगे करता है तो चोट लग जाती है।

30 किलोमीटर दूर ले जाकर मरा समझकर फेंका

शंकर के बयान के मुताबिक, आरोपियों का इतने में मन नही भरा तो उन्होंने उसे कार में बैठा लिया। फिर उसे मंदिर हसौद लेकर गए और वहां उतारकर फिर एक बार बेसबाल बैट से पीटा। इस दौरान शंकर बेहोश हो गया। आरोपी उसे मरा समझ कर वहीं पर फेंककर फरार हो गए।

रातभर बेहोश पड़ा रहा युवक

शंकर इस दौरान रात भर सड़क के किनारे पड़ा रहा। अगले दिन सुबह 6 बजे होश आने के बाद उसने एक व्यक्ति से मदद मांगी। जिसके बाद 112 की मदद से युवक को मंदिर हसौद के अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां शंकर के परिजनों ने उसे मेकाहारा अस्पताल लाकर भर्ती किया।

आरोपियों पर किडनैपिंग और हाफ मर्डर का केस

मेकाहारा पहुंचने के बाद युवक ने परिजनों की मदद से रामनगर चौकी में FIR दर्ज करवाई। पुलिस ने 2 आरोपी प्रिंस बागडे और अंकुश के अलावा 2 दो अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की है। आरोपियों पर किडनैपिंग और हाफ मर्डर की धाराएं लगाई गई है। फिलहाल घटना के 48 घंटे के बाद भी चारों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Related Articles

Leave a Reply