छत्तीसगढ़

10वीं की छात्रा को गांव में दौड़ा दौड़ाकर डंडे से पीटा, इलाज के दौरान मौत, पिता से थी दुश्मनी

कवर्धा: कबीरधाम पुलिस अधिक्षक अभिषेक पल्लव ने घटना के बारे में बताया. उन्होंने बताया “बजारचार भाटा चौकी अंतर्गत बम्हनी गांव की घटना है. मंगलवार को 10वीं की छात्रा स्कूल से निकल कर घर जा रही थी. इसी दौरान आरोपी रास्ते में बैठा हुआ था. जैसे ही छात्रा वहां पहुंची, आरोपी उस पर कमेंट करने लगा. नाबालिग छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पास में रखे डंडे से उस पर वार करना शुरू कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.”

एसपी ने आगे बताया-” लड़की के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी परिजनों को लगी. जिसके बाद नाबालिग को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई. घटना की शिकायत के बाद बजार चार भाटा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. आरोपी पर धारा 103 (1) BNS के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.”

आरोपी ने नाबालिग पर क्यों किया हमला: जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम विक्की कौशिक है. जो ग्राम बम्हनी का रहने वाला है. आरोपी नशे का आदी हैं. कुछ दिन पहले आरोपी का मृत नाबालिग के पिता से किसी बात पर विवाद हो गया था. इसी का बदला लेने उसने उसकी नाबालिग बेटी पर हमला कर दिया. आरोपी ने डंडे से पीट पीटकर नाबालिग को लहूलुहान कर दिया. जब युवती खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरी तब आरोपी वहां से भाग निकला

Related Articles

Leave a Reply