छत्तीसगढ़रायपुर

आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि आज

कार्यालय परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना छिंदगढ़ द्वारा आंगनबाड़ी केंद्रों में आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए 10 सितंबर तक आवेदन आमंत्रित किया गया है। परियोजना अधिकारी ने बताया कि ग्राम पंचायत छिन्दगढ़ में आंगनबाड़ी केंद्र विनोदापारा, छिन्दगढ़ के ग्राम रानीबहाल में आंगनबाड़ी केंद्र पिटटेपारा, ग्राम पंचायत कांजीपानी में आंगनबाड़ी केंद्र पांण्डरीपानी, ग्राम पंचायत गंजेनार के ग्राम कस्तुरी में आंगनबाड़ी केंद्र कुम्हारपारा, पटेलपारा और बोरगुत में रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

इसी प्रकार ग्राम पंचायत गंजेनार में आंगनबाड़ी केंद्र आमापारा, सोढ़ीपारा और गिरलागुढ़ा, ग्राम पंचायत पाकेला में आंगनबाड़ी केंद्र ठोठापारा एवं बुटारास, ग्राम पंचायत मुर्रेपाल के ग्राम चौपेल में आंगनबाड़ी केंद्र चौपेल 2, ग्राम पंचायत धोबनपाल में आंगनबाड़ी केंद्र मुरियापारा, ग्राम पंचायत कुन्दनपाल में आंगनबाड़ी केंद्र बैट्टीपारा और हड़मापारा, ग्राम पंचायत कुन्ना में आंगनबाड़ी केंद्र बण्डीपारा, ग्राम पंचायत पेन्दलनार में आंगनबाड़ी केंद्र पटेलपारा ग्राम पंचायत डोलेरास में आंगनबाड़ी केंद्र पसैलपारा ,ग्राम पंचायत केरातोंग ग्राम अब्दुमपाल में आंगनबाड़ी केंद्र पखनागुड़ा, केरातोंग के ग्राम बेन्द्रपानीे में आंगनबाड़ी केंद्र रेंगमपारा में 01-01 आंगनवाड़ी सहायिका के पदों पर भर्ती की जाएगी।

विभागीय अधिकारियों ने बताया कि जहां रिक्त पद है आवेदिका को उसी राजस्व ग्राम की एवं नगरीय क्षेत्र के लिए उसी वार्ड का स्थानीय निवासी होना चाहिए। आवेदिका की उम्र 18 से 44 वर्ष निर्धारित की गई है।उन्होंने बताया कि आवेदिका 10 सितंबर 2024 तक एकीकृत बाल विकास परियोजना छिंदगढ में कार्यालयीन समय में स्वयं उपस्थित होकर या पंजीकृत डाक के माध्यम से अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। इस संबंध में विस्तृत जानकारी कार्यालय परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना छिंदगढ से प्राप्त की जा सकती है।

Related Articles

Leave a Reply