देश

जेठ ने किया बहू के साथ रेप, विरोध करने जेठानी और सास ने की बर्बरता

टोंक

राजस्थान के टोंक जिले से एक शादीशुदा महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि उसे जेठ ने उसके साथ गलत काम किया. जब उसने इसका विरोध किया तो जेठानी, सास और एक अन्य महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल दी और करंट से झटके भी दिए.पीड़िता का पति ट्रक ड्राइवर है, जिसके चलते वह घर पर नहीं रहता है. इस घटना की जानकारी पीड़िता के नाबालिग बेटे ने अपने मामा को दी. फिर स्थानीय थाने में इसका केस दर्ज किया गया.

शादीशुदा महिला के साथ जेठ ने किया रेप

पीड़िता ने बताया कि मारपीट के दौरान उसके हाथ और पैर में फ्रैक्चर हुआ और शरीर पर गंभीर चोटें भी आईं. यह घटना रामनवमी के दिन हुई. जब विवाहिता माता पूजन की जानकारी लेने अपने चाचा ससुर के घर गई थी. उस समय घर की अन्य महिलाएं भी बाड़े में थीं, तभी जेठ ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. पीड़िता का कहना है कि जब उसने शोर मचाया, तो जेठ की पत्नि, सास और एक अन्य महिला ने मिलकर उस पर अमानवीय अत्याचार किए.

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

पीड़िता का पति ट्रक चालक है और घटना के वक्त घर पर नहीं था. पीड़िता के नाबालिग बेटे ने अपने मामा को घटना के बारे में बताया. इसके बाद मामला सदर थाने में दर्ज हुआ. आरोपी मानसिंह राजस्व विभाग में पटवारी है और फरार है. पुलिस ने आरोपी की मां, पत्नि और एक अन्य महिला को भी नामजद किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply