देश

बड़ा हादसा: छतरपुर में करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, पसरा मातम

  • मध्य प्रदेश के छतरपुर में हुआ बड़ा हादसा
  • करंट से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
  • टैंक में उतरे परिवार के एक सदस्य को करंट लगा
  • घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

छतरपुर

कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में लगातार हादसे की खबरें सामने आ रही हैं। अब हादसे का मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर के बिजावर में करंट लगने से 6 लोगों की रविवार सुबह मौत हो गई है, परिवार के 6 लोगों की एक साथ हुई मौत के बाद पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है।

कैसे हुआ हादसा :

हादसा मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले का, मिली जानकारी के मुताबिक महुआझाला गांव में एक मकान में हाल ही में निर्माणाधीन मकान में टैंक बनाया गया था, इस टैंक से पानी निकालने के लिए रोशनी की व्यवस्था के लिए लाइट लगायी गयी थी। पानी निकालते वक्त एक व्यक्ति को करंट लगा, उसे बचाने के प्रयास में परिजनों और परिचितों ने प्रयास किया और एक एक कर छह लोगों की मौत हो गयी।

थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे 

इस घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी मुकेश ठाकुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, इसके बाद 100 डायल की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया गया, यहां डॉक्टरों ने लक्ष्मण अहिरवार पुत्र रमुआ, शंकर अहिरवार पुत्र हल्ली अहिरवार, मिलन अहिरवार पुत्र हल्लू, नरेंद्र पिता जगन अहिरवार, रामप्रसाद पुत्र हल्ली अहिरवार, विजय पुत्र जगन अहिरवार को मृत घोषित कर दिया, इसके बाद मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख :

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- छतरपुर के थाना बिजावर, महुआ झाला गांव में शौचालय निर्माण के लिए मिट्टी खोदने के दौरान अहिरवार समुदाय के 6 लोगों की करंट लगने से निधन का दुखद समाचार मिला, ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!

नरोत्तम मिश्रा ने भी किया ट्वीट

MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- छतरपुर जिले के महुआ झाला गांव में शौचालय का निर्माण कर रहे 6 लोगों की करंट लगने से निधन की दुखद खबर मिली है, ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति और शोक-संतप्त परिजनों को यह अपार दुख सहन करने का संबल दें। साथ ही हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

बता दें कि जहां देश- प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना के संकट की चिंताजनक स्थिति बनी हुई है वहीं इस संकटकाल के बीच ऐसी हादसे भी सामने आ रहे हैं, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे हादसे सामने आये है।

Related Articles