देश

पति-पत्नी ने बुजुर्ग महिला को मारा, काटकर 3 बैगों में डाला, नाले में बहा दिया, CCTV फुटेज से फंसे

नई दिल्ली

द्वारका इलाके में रहने वाले पति-पत्नी ने पड़ोस में रहने वाली बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी. लाश को ठिकाने लगाने के लिए वे तीन बैग लाए. लाश को काटकर इन बैग में भरा और नाले में बहा दिया. इस पूरी वारदात का पर्दाफाश सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद हुआ. पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली के द्वारका इलाके में घर में अकेली रहने वाली वृद्ध महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड को पड़ोस के रहने वाले दंपति अनिल आर्या और कामिनी उर्फ तनु ने अंजाम दिया. इस हत्या के बारे में किसी को पता न चल सके, इसलिए दंपति ने लाश के कई टुकड़े किए और उन्हें तीन बैग में डालकर नाले में बहा दिया. इसके बाद आरोपी घर में ताला डालकर फरार हो गए. बताया गया है कि आरोपी पति अनिल आर्य इवेंट मैनजमेंट का काम करता है. अनिल ने 75 साल की बुजुर्ग महिला कविता से डेढ़ लाख लिए थे. बुजुर्ग महिला अपने पैसे मांग रही थी, जिसकी वजह से अनिल ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर साजिश रची और 30 जून को बुजुर्ग महिला जब घर मे अकेली थी, तो रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसने प्लान बनाया. सब्जी काटने वाले चाकू से उसने बुजुर्ग महिला की लाश के कई टुकड़े किए और बैग में डालकर लाश को नजफगढ़ के नाले में फेंक दिया. इसके बाद वे दोनों घर से फरार हो गए. वहीं 3 जुलाई को मोहन गार्डन थाने की पुलिस को बुजुर्ग महिला की गुमशुदगी की शिकायत दी गई. पुलिस ने मौके पर जाकर जांच शुरू की, तो पता चला कि पड़ोस में रहने वाले पति और पत्नी गायब हैं.

पुलिस ने जब बुजुर्ग महिला के घर का सीसीटीवी खंगाला तो उसमें आरोपी अनिल आर्या भारी बैग लेकर जाता हुआ दिखा. पुलिस को यकीन हो गया कि मामला गड़बड़ है. इसके बाद पुलिस ने पति और पत्नी को तलाश करना शुरू कर दिया. दोनों की लोकेशन उत्तराखंड के रानीखेत मिली. पुलिस जब रानीखेत पहुंची तो पति और पत्नी फरार हो गए थे. पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर दोनों पति और पत्नी को उत्तर प्रदेश के बरेली से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति और पत्नी ने जुर्म की वारदात कबूल की है.

Related Articles